NDTV Khabar

राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए शरद पवार ने दी ये नसीहत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए शरद पवार ने दी ये नसीहत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शरद पवार ने कहा- राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर अधिक दिखाई देना चाहिए
  2. 'राहुल को अपने तरीके ठीक करने होंगे, उन्हें अधिक निरंतरता दिखानी पड़ेगी'
  3. कांग्रेस ने शरद पवार के बयान पर साधी चुप्पी
नई दिल्ली: कांग्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार की इस टिप्पणी पर चुप्पी साध ली कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर अधिक दिखाई देना चाहिए. पार्टी ने कहा कि यह पवार का अपना नजरिया है.

पवार ने मीडिया में दिए बयान में कहा कि यदि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक 'नजर आने वाले राजनीतिक विकल्प' के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने की मंशा है, तो उन्हें अपने तरीके ठीक करने होंगे और अधिक निरंतरता दिखानी पड़ेगी.

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने पवार के इस बयान के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा, 'मैं शरद पवारजी का सम्मान करता हूं. उन्होंने अपना दृष्टिकोण रखा है. मैं किसी के दृष्टिकोण पर टिप्पणी नहीं कर सकता.' पीएम मोदी से मुकाबले वाली पवार की टिप्पणी की ओर संकेत करते हुए उन्होंने कहा, 'राजनीतिक नेता एक दूसरे के क्लोन नहीं हो सकते.'

टिप्पणियां
कांग्रेस के हो रहे संगठनात्मक चुनाव के बारे में प्रश्न किए जाने पर आनंद शर्मा ने कहा कि संगठन में बदलाव होते रहे हैं और आगे भी होंगे. इस बारे में जो भी निर्णय किए जाते हैं, उनसे मीडिया को अवगत कराया जाता है.

उधर, राहुल गांधी ने सोमवार को गुजरात में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो हमारी सरकार हर किसी के लिए होगी न कि केवल एक व्यक्ति के लिए. अपने 'मन की बात' कहने के बजाए हमारी सरकार आपके मन की बात सुनने का प्रयास करेगी. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement