NDTV Khabar

पंजाब चुनाव के दौरान इस जगह पर गड़ेगा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का खूंटा!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब चुनाव के दौरान इस जगह पर गड़ेगा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का खूंटा!

पंजाब चुनाव के दौरान इस घर में रहेंगे केजरीवाल.

नई दिल्ली:

पंजाब चुनाव के दौरान लुधियाना और जालंधर के बीच गोहावर नाम के गांव के एक मकान में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का खूंटा गड़ेगा यानी यहां वह स्थाई रूप से रहेंगे. गांव में  पंजाब के लुधियाना और जालंधर के बीचों बीच गोहावर नाम के गांव में एक घर केजरीवाल का ठिकाना होगा.

टिप्पणियां

सात कमरों का यह मकान आम आदमी पार्टी के एनआरआई सेल के स्टेट कन्वेनर जगतार सिंह संघेरा का है. इस दो मंजिला मकान का भूतल पार्टी ऑफिस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा जहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बैठक कर चुनावी रणनीतियों पर चर्चा करेंगे. मकान के पहले माले में केजरीवाल खुद रहेंगे. माना जा रहा है कि शुरुआत में केजरीवाल महीने के 10-15 दिन पंजाब में रहा करेंगे, लेकिन चुनाव की घोषणा होने के बाद पंजाब में ही पूरा समय देंगे.
 


रहने के लिए अरविंद केजरीवाल ने जिस जगह को चुना है वह रणनीतिक दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह स्थान पंजाब के लगभग बीच में स्थित है यानी यहां से पंजाब की ज्यादातर जगहें लगभग समान दूरी पर हैं. हालांकि अभी इस घर में मरम्मत का काम होना बाकी है.

दरअसल, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ से लगातार शिकायत आ रही थी कि पार्टी के बड़े नेता दिल्ली में बैठकर पंजाब के लिए फैसला कर रहे हैं. इसलिए केजरीवाल ने तय किया कि वह खुद पंजाब में रहेंगे और पार्टी नेताओं को साथ बैठाकर फैसले करेंगे. इस संबंध में गुरुवार को उन्होंने ऐलान भी किया था कि 'अब मैं पांजब में खूंटा गाड़कर बैठूंगा'.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement