NDTV Khabar

महाराष्ट्र : किसे बाहुबली पार्ट 2 दिखाना चाहते हैं देवेंद्र फडणवीस? विपक्ष पर किया पलटवार

सीएम देवेंद्र फडणवीस को हालिया हिट फिल्म बाहुबली 2 के बहाने विपक्ष को घेरने का मौका मिला

115 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : किसे बाहुबली पार्ट 2 दिखाना चाहते हैं देवेंद्र फडणवीस? विपक्ष पर किया पलटवार

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बाहुबली 2 के बहाने विपक्ष को निशाना बनाया.

खास बातें

  1. जीएसटी कानून संविधान संशोधन मंजूरी के लिए विधानमंडल का सत्र
  2. खड़से ने कहा वे जानना चाहते थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा
  3. सीएम ने जयंत पाटिल से कहा उन्हें बाहुबली पार्ट 2 दिखाने के लिए तैयार
मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को हालिया हिट फिल्म बाहुबली 2 के बहाने विपक्ष को घेरने का मौका मिल गया है. अपने पलटवार के लिए उन्हें फिल्म के क्लाइमैक्स का सहारा लेना पड़ा.

महाराष्ट्र विधानमंडल का विशेष सत्र सोमवार को मुंबई में सम्पन्न हुआ. जीएसटी कानून के लिए संविधान संशोधन मंजूर करने के लिए इस सत्र को बुलाया गया था. इस दौरान अपने भाषण में एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने बीजेपी के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को पद से हटाने का मुद्दा छेड़ा. पाटिल बोले कि जब विपक्षी नेता सरकार के खिलाफ आंदोलन करते हुए खड़से के इलाके में पहुंचे तब खड़से ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. खड़से ने इसके जवाब में कहा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, यह जानने के लिए वे उत्सुक थे. इस जवाब के बाद सदन ठहाकों से गूंज उठा.

इस बहस के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जब सदन में अन्य मुद्दे पर जवाब दे रहे थे तब उन्हें एक चिट्ठी भेजी गई. उस चिट्ठी में पूछा गया था कि, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका जवाब नहीं मिला. फडणवीस ने भाषण में चिट्ठी का जिक्र करते हुए बताया कि यह चिट्ठी जरूर ही एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने भेजी होगी. अगर वे चाहते हैं तो मैं उन्हें बाहुबली पार्ट 2 दिखाने के लिए तैयार हूं.

इस जवाब के बाद दिनभर सदन में यही बहस तेज़ थी कि एकनाथ खड़से को मंत्री पद से हटाना अगर महाराष्ट्र की राजनीति में बाहुबली पार्ट एक था तो अब बाहुबली पार्ट 2 में किस का मंत्री पद छिन जाएगा?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement