NDTV Khabar

पीएम मोदी का संबोधन नोटबंदी के समर्थन पर लोगों को धन्यवाद का अपना तरीका : भाजपा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी का संबोधन नोटबंदी के समर्थन पर लोगों को धन्यवाद का अपना तरीका : भाजपा

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र को संबोधन की प्रशंसा करते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा कि उनके द्वारा घोषित कल्याणकारी उपाय नोटबंदी का पुरजोर समर्थन करने के लिए लोगों को धन्यवाद देने का उनका अपना तरीका है और इससे गरीबों को और अर्थव्यवस्था मजबूत करने में मदद मिलेगी.

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने यह सुनिश्चित कराने के लिए लोगों को बधाई दी कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ विश्व का सबसे बड़ा अभियान बहुत सफल रहा. महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों, किसानों तथा मध्यम वर्गों के लिए कई कल्याणकारी उपाय उनके पुरजोर समर्थन के लिए लोगों को धन्यवाद देने का उनका तरीका है'.

उन्होंने कहा कि मोदी द्वारा घोषित कई कदमों के तहत सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उपक्रम क्षेत्र को प्रोत्साहित करके तथा मुद्रा योजना के तहत सूक्ष्म उपक्रमों के लिए आवंटन में इजाफा करके विकास को बढ़ावा मिलेगा तथा किसानों के लिए ब्‍याज सहायता में वृद्धि से कृषि क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा.


टिप्पणियां

नोटबंदी की घोषणा के बाद 50 दिन पूरे होने के एक दिन बाद मोदी ने आज गरीबों तथा निचले मध्यम वर्ग के लिए नई आवासीय योजनाओं के साथ किसानों, गर्भवती महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों तथा छोटे उद्योगों के लिए कई घोषणा कीं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement