बीएमसी चुनाव में गठबंधन न होने से राज ठाकरे खफा , कहा - शिवसेना सिर्फ पैसे के लिए बीजेपी के साथ

बीएमसी चुनाव में गठबंधन न होने से राज ठाकरे खफा , कहा - शिवसेना सिर्फ पैसे के लिए बीजेपी के साथ

राज ठकरे ने कहा है कि शिवसेना सिर्फ पैसे करे लिए बीजेपी के साथ है (फाइल फोटो).

मुंबई:

आगामी बीएमसी चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शिवसेना पर बड़ा हमला बोला है. राज ने दावा किया है कि, शिवसेना पैसे के लिए बीजेपी के साथ है. वे मुम्बई में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे.

राज ठाकरे ने खुद आगे बढ़कर शिवसेना से गठबंधन की पहल की और इसके लिए शिवेसना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को सात बार फोन किया. लेकिन, सामने से कोई जवाब न आने पर यह साफ हो गया कि, शिवसेना को एमएनएस के साथ बीएमसी चुनाव के लिए गठबंधन नहीं करना है. अपने भाषण में खुद इसका खुलासा राज ठाकरे ने किया. उनका कहना है कि मराठी माणूस के हितों के लिए वे किसी के भी पैरों पर गिड़गिड़ा सकते हैं. लेकिन, इन्हीं हितों पर आंच आती दिखे तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

अपने भाषण में राज ने कहा कि, शिवसेना मुम्बई का मेयर बंगला बालासाहब ठाकरे मेमोरियल के नाम से हड़पना चाहती है. इसमें कहीं बाधा न आए इसलिए भी शिवेसना ने बीजेपी के साथ गठबंधन बरकरार रखा है.

पार्टी कार्यकर्ताओं के इस सम्मेलन में एक विशेष थीम सॉन्ग पेश किया गया. इस गाने के जरिए राज ठाकरे ने वोटर से अपने पीछे खड़े रहने की भावुक अपील की.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com