NDTV Khabar

उत्तराखंड के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य का कांग्रेस से मोहभंग, बीजेपी में शामिल हुए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य का कांग्रेस से मोहभंग, बीजेपी में शामिल हुए

उत्तराखंड के कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

खास बातें

  1. पुत्र संजीव आर्य और कई समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए
  2. कहा, पीएम नरेंद्र मोदी की नीति, नेतृत्व एवं परिदृष्टि में अटूट आस्था
  3. शाह के नेतृत्व में भाजपा उत्तराखंड में निश्चित रूप से जीतेगी
नई दिल्ली:

विधानसभा चुनावों से पहले नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है. सोमवार को उत्तराखंड के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य का पार्टी से मोहभंग हो गया. उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बेजीपी का दामन थाम लिया.

यशपाल आर्य ने अपने पुत्र संजीव आर्य और कई समर्थकों के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर यशपाल आर्य ने कहा कि उनकी पीएम नरेंद्र मोदी की नीति, नेतृत्व एवं परिदृष्टि में अटूट आस्था है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की राजनीति काम करने की है और उनका प्रदर्शन की नीति में गहरा विश्वास है.

आर्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के रास्ते पर चल पड़ा है, अब उत्तराखंड की बारी है. अब उत्तराखंड को उत्तम प्रदेश बनाने की बारी है जो भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है.

टिप्पणियां

यशपाल आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की दृष्टि एवं नीति में उनकी अटूट आस्था है. बीजेपी ने अमित शाह के नेतृत्व में लगातार जीत दर्ज की हैं और भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी है, जो यह बताने के लिए काफी है कि देश की जनता का भारतीय जनता पार्टी में कितना विश्वास है. उन्होंने कहा कि शाह के नेतृत्व में भाजपा उत्तराखंड में निश्चित रूप से जीत का परचम लहराएगी.


इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू और उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान के अलावा उत्तराखंड प्रदेश भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.
(इनपुट एजेंसी से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement