'हम दो जिस्म, एक जान हैं' : नवजोत कौर ने सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा

'हम दो जिस्म, एक जान हैं' : नवजोत कौर ने सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा

नवजोत कौर सोमवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं

नई दिल्ली:

पंजाब से भाजपा के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सोमवार को अकाली विधायक परगट सिंह के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं. राज्य में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

हालांकि, सिद्धू के शामिल होने की बात अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है, क्योंकि पार्टी नेताओं ने कहा कि अपनी पत्नी के कांग्रेस में जाने पर वह भी जल्द ही इसका अनुकरण करेंगे.

सिद्धू के बारे में पूछे जाने पर उनकी पत्नी ने मीडियाकर्मियों से कहा, 'हम दो जिस्म, एक जान हैं, इसलिए जिस्म जान के बगैर नहीं रह सकता. उसे अपनी जान के साथ रहना होगा.' पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह और पार्टी की प्रदेश प्रभारी आशा कुमारी की मौजूदगी में नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में नवजोत कौर कांग्रेस में शामिल हुईं.

कौर ने कहा, 'हम एक जान हैं और आपको जल्द ही पता चल जाएगा. जान से जिस्म अलग नहीं रह सकता.' यही सवाल किए जाने पर अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू मुंबई में हैं और वह जल्द ही आएंगे, जिसके बाद उनके साथ चर्चा होगी. लेकिन उनकी पत्नी के कांग्रेस में आने पर, मैं आश्वस्त हूं कि वह भी जल्द ही शामिल हो जाएंगे.' अमरिंदर ने कहा कि कौर और परगट का कांग्रेस में आधिकारिक रूप से वह स्वागत करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वे आगामी चुनाव लड़ेंगे, कौर और पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह ने कहा कि वे बिना शर्त पार्टी में शामिल हुए हैं और पार्टी नेतृत्व जो फैसला करेगा, उसका पालन करेंगे. हालांकि, दोनों ही लोग अपनी-अपनी सीट क्रमश: अमृतसर पूर्व और जलधंर कैंट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. गौरतलब है कि नवजोत कौर और परगट पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से पिछले हफ्ते मिले थे और बाद में अमरिंदर से भी मुलाकात की थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com