Budget
Hindi news home page

नए साल के बधाई संदेशों से बैठ गया वाट्सऐप

ईमेल करें
टिप्पणियां
नए साल के बधाई संदेशों से बैठ गया वाट्सऐप
नई दिल्ली: नए साल की पूर्व संध्या अगर व्हाट्स ऐप पर बधाई संदेश भेजने में आपको दिक्कत हो रही थी, तो आप ऐसे अकेले नहीं थे। दुनिया के कई हिस्सों में लोग इसकी शिकायत कर रहे थे। दरअसल दुनिया की सबसे लोकप्रिय इस इंस्टैंट मेसेजिंग सर्विसेज में गुरुवार को कुछ समय के लिए समस्या आ गई थी।

फेसबुक के मालिकानी हक वाले इस एप ने लोगों को हुई इस समस्या की बात स्वीकारी है। व्हाट्सऐप के एक प्रवक्ता ने बयान जारी कर एनडीटीवी के गैजेट्स 360 को बताया, 'कुछ लोगों को व्हाट्सऐप के इस्तेमाल में समस्या हुई। हम इसे पूरी तरह दुरुस्त करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस वजह से हुई असुविधा के लिए खेद है।'
 
इससे पहले, कई लोगों ने व्हाट्स ऐप के इस्तेमाल में पेश आ रही समस्या ट्विटर पर साझा की थी। वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स अपने दोस्तों-रिश्तेदारों को न कोई मेसेज भेज पा रहे थे और न ही व्याइस कॉलिंग सुविधा का इस्तेमाल कर पा रहे थे।

यह समस्या भारतीय समयानुसार लगभग 10 बजे शुरू हुई थी। इस मेसेजिंग सर्विस के दुनिया भर में फैले कई यूजर्स ने पाया कि उन्हें मेसेज को भेजने और रिसीव करने में दिक्कत हो रही है। न्यू इयर ईव इस इंस्टैंट मेसेजिंग सर्विस के लिए सबसे व्यस्त दिनों में से एक था। वॉट्सऐप ने सितंबर, 2015 में बताया था कि दुनियाभर में इसके करीब 90 करोड़ यूजर्स हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement