NDTV Khabar

पुणे : इंफोसिस में काम करने वाली युवती रसिला राजू की कंप्यूटर की तार से गला घोंटकर हत्या, गार्ड गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुणे : इंफोसिस में काम करने वाली युवती रसिला राजू की कंप्यूटर की तार से गला घोंटकर हत्या, गार्ड गिरफ्तार

पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्य़ा

खास बातें

  1. पुलिस ने संदिग्ध गार्ड को गिरफ्तार किया है
  2. पूछताछ के बाद पता चलेगी हत्या की वजह
  3. कंप्यूटर की तार से गला घोंटकर हुई है हत्या
पुणे:

पुणे के इंफोसिस कंपनी की सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती रसिला राजू का हत्यारा कोई और नहीं कंपनी का सुरक्षा गार्ड ही निकला. डीसीपी गणेश शिंदे के मुताबिक आरोपी गार्ड ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. गिरफ़्तार आरोपी भाबेन सैकिया ने पुलिस को बताया है कि रविवार को कंपनी में मृतका ने उसपर बुरी नजर से देखने का आरोप लगाया और शिकायत करने की धमकी दी जिससे नाराज़ हो कर उसने हत्या कर दी. पुणे के हिंजेवाड़ी में इंफोसिस कंपनी में काम करने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर रसिला का शव रविवार की शाम कंपनी के कॉन्फ्रेंस रूम में पड़ा हुआ मिला था. 23 साल की रसिला राजू की कंप्यूटर के तार से गला घोंटकर हत्या की गई थी. आईटी कंपनी इंफोसिस का दफ्तर पुणे के हिंजेवाड़ी में है.

टिप्पणियां

मूल रूप से केरल की रहने वाली रसिला राजू पुणे के हिंजेवाड़ी में आईटी कंपनी इंफोसिस का दफ्तर में काम करती थी. रविवार को छुट्टी के दिन रसिला एक स्पेशल प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी. बेंगलुरु से 2 सॉफ्टवेयर इंजीनियर उसकी ऑनलाइन मदद कर रहे थे. लेकिन शाम 5 बजे के बाद जब रसिला ने जवाब देना बंद कर दिया तो उन्होंने पुणे के मैनेजर को बताया. मैनेजर के कहने पर जब दूसरे गार्ड ने वहां जाकर देखा तो रसिला जमीन पर मृत पड़ी थीं.


पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी की तस्वीरों में आरोपी गार्ड 9वीं मंजिल पर संदिग्ध तौर पर घूमता नजर आया था. इसके अलावा ड्यूटी छोड़ मौके से फरार होने की वजह से पुणे पुलिस को ये समझते देर नहीं लगी कि सुरक्षा गार्ड भाबेन सैकिया ही मामले में आरोपी है. तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने असम में अपने गांव भाग रहे आरोपी को मुंबई में सीएसटी से गिरफ़्तार कर लिया. लेकिन पहले मुंबई फिर गोवा और अब पुणे में युवती की हत्या में सुरक्षा गार्ड का हाथ सामने आने से सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति की प्रक्रिया पर ही सवाल उठने लगा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement