NDTV Khabar

पुणे : शख्‍स ने अपनी इंजीनियर पत्‍नी की कथित तौर पर की हत्या, बाद में खुद को फांसी लगाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुणे : शख्‍स ने अपनी इंजीनियर पत्‍नी की कथित तौर पर की हत्या, बाद में खुद को फांसी लगाई

राकेश गंगुर्दे और सोनाली की शादी चार साल पहले हुई थी

खास बातें

  1. पुणे के एक शख्स ने पत्नी की हत्या के बाद खुद को फांसी लगाई
  2. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच परिवार नियोजन को लेकर बहस हो जाती थी
  3. महिला के भाई ने पुलिस के साथ मिलकर घर का दरवाज़ा तोड़ा और मामला सामने आया
पुणे:

महाराष्‍ट्र के पुणे में एक महिला की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार 34 साल के शख्‍स ने कथित तौर पर पहले तो अपनी पत्‍नी की हत्‍या की और उसके बाद अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुद भी जान दे दी. पुलिस के अनुसार महिला का भाई जब देर रात उनके हड़पसर स्थित घर पहुंचा, तब मामला सामने आया. भाई ने वहां पति-पत्नी दोनों को मरा हुआ पाया. मृतक राकेश गंगुर्दे एक निजी आईटी कंपनी में काम करते थे और सोनाली कम्प्यूटर इंजीनियर थी. दोनों की शादी चार साल पहले हुई थी और उनके कोई बच्चा नहीं था.

हड़सपर पुलिस थाने की पुलिस के मुताबिक ‘राकेश की ओर से कथित तौर पर लिखे गये आत्महत्या नोट के अनुसार वह सोनाली से खुश नहीं था. वह परिवार नियोजन के बारे में बहस करती रहती थी और वह सोशल मीडिया पर अपने एक पुरष दोस्त के संपर्क में थी, जिसकी वजह से उसे यह कठोर कदम उठाना पड़ा.’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘सोनाली की मां ने अपनी बेटी को फोन लगाया और जब उससे संपर्क नहीं हुआ तो उन्होंने पुणे में ही रह रहे अपने पुत्र को फोन किया. मां के फोन के बाद सोनाली का भाई रात को महिला के अपार्टमेंट पहुंचा जहां उसने दरवाजा खोलने को प्रयास किया, लेकिन अंदर से बंद होने के कारण वह दरवाजा नहीं खोल पाया. बाद में पुलिस की मदद से उसने दरवाजा तोड़ा गया जहां राकेश को फंदे से झूलता पाया. जबकि सोनाली मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ी हुई थी.’ पुलिस अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पहली बार में देखकर लगता है कि सोनाली की हत्या की गयी है. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.


टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से...)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement