पुणे: वॉट्सऐप पर 'भड़काऊ' स्टेटस डालने पर युवक की हत्या, सात गिरफ्तार

पुणे जिले के वडगांव मावल इलाके में वॉट्सऐप पर 'भड़काऊ' स्टेटस डालने को लेकर 22 साल युवक की कथित रूप से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुणे: वॉट्सऐप पर 'भड़काऊ' स्टेटस डालने पर युवक की हत्या, सात गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे से हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक की कथितरूप से वॉट्सऐप पर 'भड़काऊ' स्टेटस लगाने की वजह से हत्या कर दी गई. पुणे जिले के वडगांव मावल इलाके में वॉट्सऐप पर 'भड़काऊ' स्टेटस डालने को लेकर 22 साल युवक की कथित रूप से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी उम्र 19 से 23 साल के बीच बताई गई है.

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शुक्रवार रात टकवे गांव में टहलने निकले यश आवले नाम के युवक की हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने कहा, 'रात करीब सवा दस बजे सात लोग तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए. उनमें से चार ने आवले के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमने 19 से 23 साल की उम्र के बीच के सात लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया है.'

वडगांव मावल थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों और आवले के बीच पुरानी रंजिश थी, जो हत्या की वजह हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'आवले ने वॉट्सऐप पर भड़काऊ स्टेटस डाला, जिसपर आरोपियों को गुस्सा आ गया और हो सकता है कि इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई हो. हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं.'

वीडियो: महाराष्ट्र के नांदेड़ में साधु की हत्या



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)