NDTV Khabar

ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर 18 साल की लड़की ने इंस्टाग्राम पर की LIVE खुदकुशी

ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर 18 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली और सोशल मीडिया पर आत्महत्या का LIVE स्ट्रीम कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर 18 साल की लड़की ने इंस्टाग्राम पर की LIVE खुदकुशी

प्रतीकात्मक फोटो.

फगवाड़ा (पंजाब): ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर 18 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली और सोशल मीडिया पर आत्महत्या का LIVE स्ट्रीम कर दिया. सतनामपुरा थाने के एसएचओ एसएस पातर ने कहा कि महिला की पहचान होशियारपुर जिले की मनीषा के तौर पर हुई है, जो यहां के मानसा देवी नगर मोहल्ला में किराये के मकान में रह रही थी. उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली और अपनी आत्महत्या को इंस्टाग्राम पर लाइव कर दिया.

यह भी पढ़ें : पत्नी कर रही थी आत्महत्या और पति बना रहा था वीडियो, मौत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो...

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके कमरे में पाए गए नोट से पता चला कि अपने ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के कारण उसने खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा कि नोट में उसके मित्र का नाम इंदर लिखा हुआ था, लेकिन उसका पता नहीं लिखा हुआ है और हम मामले की जांच कर रहे हैं.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : आगरा में शख्‍स ने किया मौत का 'फेसबुक लाइव', दोस्‍तों ने की रोकने की कोशिश लेकिन...

एसएचओ ने बताया कि महिला का शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है. उसके पिता एनआरआई हैं जो फ्रांस में बस गए हैं और मां का कुछ महीने पहले देहांत हो गया था. उन्होंने कहा, 'हमने उसके पिता को घटना से अवगत करा दिया है.' उन्होंने कहा, 'मनीषा यहां नौकरी की तलाश कर रही थी. हमने उसके मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए कॉल डिटेल्स खंगालेंगे.' एसएचओ ने बताया कि भांदंसं की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. 

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement