NDTV Khabar

पंजाब में AAP नेता एचएस फुल्का का बयान- अमृतसर ब्लास्ट के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख बिपिन रावत

वहीं उनके इस बयान पर आम आदमी पार्टी भी सकते में आ गई और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि एचएस फुल्का ने अपने बयान पर माफी मांग ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में AAP नेता एचएस फुल्का का बयान- अमृतसर ब्लास्ट के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख बिपिन रावत

आम आदमी पार्टी के नेता एचएस फुल्का (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बयान देकर फंसे फुल्का
  2. कहा- मैंने ऐसा नहीं कहा
  3. माफी भी मांगी
नई दिल्ली:

अमृतसर में निरंकारी भवन में रविवार को हुए ग्रेनेड हमले पर पंजाब के आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे एचएस फुल्का ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने अमृतसर में निरंकारी समागम में हुए आतंकी हमले के लिए सेनाध्यक्ष विपिन रावत को जिम्मेदार बता दिया है. फुल्का ने कहा, ''सेनाध्यक्ष विपिन रावत पंजाब में आकर बोल गए थे कि राज्य पर आतंकी हमले का खतरा है. हो सकता है कि उन्होंने ही अपने लोगों से ब्लास्ट करवाया हो ताकि उनका बयान गलत साबित ना हो.'' हालांकि बाद में फुल्का ने अपने इस बयान के लिए माफ़ी भी मांगी. अपनी सफाई में फुल्का ने कहा है कि उनके बयान को ठीक से समझा नहीं गया है. फुल्का ने कहा कि बयान का पूरा वीडियो देखिए पूरा बयान वास्तव में कांग्रेस के खिलाफ था न कि सेना अध्यक्ष बिपिन रावत के खिलाफ. फुल्का ने कहा, 'फिर मैं इसके लिए माफी मांगता हूं'.

अमृतसर विस्फोट : NIA ने शुरू की जांच, आरोपियों की सूचना देने पर पंजाब सरकार देगी 50 लाख का इनाम


अमृतसर धमाके की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने की कड़ी निंदा, कहा- शांति भंग करने की है कोशिश


वहीं उनके इस बयान पर आम आदमी पार्टी भी सकते में आ गई और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि एचएस फुल्का ने अपने बयान पर माफी मांग ली है. उनको बदनाम नहीं किया जाना चाहिए. वह 84 के दंगों को लेकर 34 सालों से लड़ाई लड़ रहे हैं. उनको इसका श्रेय मिलना चाहिए.
 

फुल्का के इस बयान के बाद कांग्रेस आक्रामक मुद्रा में आ गई है. कांग्रेस विधायक राजकुमार वर्का ने पूछा है कि फुल्का को ऐसा बयान देने के लिए कौन सुझाव दे रहा है. क्या केजरीवाल इस पर जवाब देंगे. सेना के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा. कांग्रेस विधायक ने कहा कि वह इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे.


अमृतसर पहले से था अलर्ट पर, एक दिन पहले ही जारी किया गया था आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर

आपको बता दें कि रविवार के अमतृसर के राजासांसी इलाके में निरंकारी भवन में ग्रेनेड से हमला किया गया था जिसमें 3 की मौत और 15 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना को आतंकी हमले से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में पंजाब में आतंकी गतिविधियों को देखा गया है और पूरे राज्य में हाइअलर्ट घोषित किया गया है. घटना की जांच एनआई ने शुरू कर दी है और पंजाब के सीएम ने आरोपियों की सूचना देने वालों को 50 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

टिप्पणियां

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement