AAP सांसद भगवंत मान ने सिद्धू से अपना रुख स्पष्ट करने को कहा

संगरूर के सांसद मान ने कहा कि अगर कोई बिना शर्त के आना चाहे तो आप में स्वागत होगा

AAP सांसद भगवंत मान ने सिद्धू से अपना रुख स्पष्ट करने को कहा

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी से कोई भी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के संपर्क में नहीं है .उन्होंने सिद्धू से उन खबरों पर अपना रुख साफ करने को कहा है जिसमें कहा गया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आप में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क साधा है .शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि किशोर ने उनसे इनकार किया है कि राज्य में 2022 के चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी में सिद्धू को ले जाने के लिए उन्होंने उनके साथ कोई चर्चा की.

Newsbeep


सिंह ने कहा, ‘‘सिद्धू हमारी पार्टी का हिस्सा हैं और वह दिल्ली में हमारे नेतृत्व से संपर्क में हैं.'' साथ ही उन्होंने कहा, ‘‘ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण चीजों से भ्रम पैदा होता है.''मान ने भी कहा कि ‘‘सिद्धू साहब'' को मुद्दे पर अपना रुख साफ करना चाहिए .
संवाददता सम्मेलन के दौरान सिद्धू के बारे में एक सवाल पूछे जाने पर मान ने कहा, ‘‘वह अपने ‘जीतेगा पंजाब' (यूट्यूब चैनल) पर रुख स्पष्ट कर सकते हैं. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मान ने कहा, ‘‘हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं, ना तो दिल्ली में हमारे नेताओं ने उनसे (सिद्धू)संपर्क किया, ना ही हमने उनसे कोई संपर्क किया है. ''बहरहाल, संगरूर के सांसद मान ने कहा कि अगर कोई बिना शर्त के आना चाहे तो आप में स्वागत होगा .



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)