Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ AAP का पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ शुक्रवार को चंडीगढ़ में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ AAP का पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन

आप के सांसद भगवंत मान ने प्रदर्शन की अगुवाई की.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ शुक्रवार को चंडीगढ़ में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया. AAP सांसद भगवंत मान इस प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे थे. इस दौरान पुलिस को हालात संभालने के लिए वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा. समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी तस्वीरों में दिख रहा है कि भारी संख्या में प्रदर्शनकारी सीएम अमरिंदर सिंह के घर के बाहर इकट्ठा हैं. गौरतलब है कि पंजाब में बिजली की ऊंची दरों का मामला सियासी रंग ले चुका है और आम आदमी पार्टी लगातार कीमतों पर अंकुश लगाने की मांग कर रही है. 

बता दें कि तमाम सियासत के बीच एक दिन पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने कहा था कि जब तक वह राज्य के प्रत्येक निवासी का कल्याण सुनिश्चित नहीं कर देते, तब तक राजनीति नहीं छोड़ेंगे. सिंह ने यहां पंजाब युवा कांग्रेस (पीवाईसी) के नव-निर्वाचित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह राज्य को विकास की ओर ले जाना जारी रखेंगे. इससे पहले सिंह ने घोषणा की थी कि 2017 का विधानसभा चुनाव उनका आखिरी चुनाव होगा. हालांकि उन्होंने 2018 में कहा था कि जब तक वह राज्य को 'बदहाली' से बाहर नहीं निकाल लेते, तब तक राजनीति नहीं छोड़ेंगे. (इनपुट-भाषा से भी)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 15 दस्तावेज देकर भी खुद को भारतीय साबित नहीं कर पाई असम की जाबेदा, कानूनी लड़ाई में खो बैठी सब कुछ

Advertisement