पंजाब में कोरोना वायरस से एक और मौत, चंडीगढ़ में भी संक्रमण के चार नए मामले

एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शुक्रवार को सिविल अस्पताल में पठानकोट के 54 वर्षीय व्यक्ति की बीमारी से मौत हो गई. वह मधुमेह से पीड़ित थे. मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, लुधियाना में नौ नए मामले सामने आए हैं.

पंजाब में कोरोना वायरस से एक और मौत, चंडीगढ़ में भी संक्रमण के चार नए मामले

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पंजाब में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत हो गई.
  • इसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है
  • COVID-19 के मामलों की संख्या 2,263 पहुंच गई है
चंडीगढ़:

पंजाब में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है, जबकि 30 नए मरीज आने के बाद, COVID-19 के मामलों की संख्या 2,263 पहुंच गई है. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शुक्रवार को सिविल अस्पताल में पठानकोट के 54 वर्षीय व्यक्ति की बीमारी से मौत हो गई. वह मधुमेह से पीड़ित थे. मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, लुधियाना में नौ नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद रूपनगर में आठ, होशियारपुर और जालंधर में चार-चार, अमृतसर में तीन और मोगा तथा बरनाला में एक-एक मामला आया है.

उसमें बताया गया है कि रविवार को 20 मरीज़ों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. इसके बाद संक्रमण से ठीक हो चुके लोगों की संख्या 1,987 हो गई है जबकि 231 मरीजों का इलाज चल रहा है. बुलेटिन में बताया गया है कि एक मरीज की हालत गंभीर है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस बीच चंड़ीगढ़ में कनाडा से लौटी एक महिला समेत चार और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इसके बाद केंद्रशासित प्रदेश में कोविड-19 के मामलों की तादाद 293 पहुंच गई है.

एक सरकारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि 27 वर्षीय महिला कनाडा से लौटी है. इसमें बताया गया है कि शहर में 90 मरीज अब भी कोरोना वायरस के संक्रमण का इलाज करा रहे हैं. चंडीगढ़ में संक्रमण से चार रोगियों की मौत हो गई है. इस बीच चंडीगढ़ के उपायुक्त ने रात नौ से सुबह पांच बजे तक लोगों की आवाजाही पर रोक के आदेश जारी कर दिए हैं. इसमें जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए छूट है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com