NDTV Khabar

घने कोहरे के कारण फिरोजपुर में बस और ट्रक की टक्कर, चार की मौत

पंजाब में घने कोहरे के कारण फिरोजपुर फाजिल्का मार्ग पर कारी कलां गांव के निकट एक बस और ट्रक की टक्कर में दोनों वाहनों के चालकों समेत चार लोगों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घने कोहरे के कारण फिरोजपुर में बस और ट्रक की टक्कर, चार की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

फिरोजपुर: पंजाब में घने कोहरे के कारण फिरोजपुर फाजिल्का मार्ग पर कारी कलां गांव के निकट एक बस और ट्रक की टक्कर में दोनों वाहनों के चालकों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि फिरोजपुर डिपो से सरकारी बस सुबह सात बजकर 20 मिनट पर श्रीगंगानगर की तरफ चली. इस दौरान इसमें 22 यात्री सवार थे. जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर कारी कलां गांव के पास जैसे ही बस पहुंची, फाजिल्का की तरफ से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें : बिहार के औरंगाबाद जिले में जीप और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत

टिप्पणियां
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस चालक एक दूसरे वाहन से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा था, लेकिन घने कोहरे के कारण वह सामने से आ रहे ट्रक को नहीं देख पाया. उन्होंने बताया कि बस चालक परमजीत सिंह (40) तथा ट्रक चालक बूटा सिंह (35) की मौत हो गई. बाद में गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया.

VIDEO : NH-24 पर बड़ा हादसा
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को 1-1 लाख रुपये अनुग्रह राशि के तौर पर देने का ऐलान किया है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement