Lockdown: पंजाब पुलिस ने कार रोकने को कहा, तो ASI को बोनट पर बैठाकर दौड़ाई गाड़ी, देखिए VIDEO

पुलिस ने एक कार चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुका. इतना ही नहीं, उसे पकड़ने की कोशिश में ASI उसके बोनट से लटक गए और आरोपी उन्हें घसीटकर कुछ मीटर दूर तक ले गया.

खास बातें

  • पंजाब के जालंधर का मामला
  • पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
  • सामने आया घटना का वीडियो
जालंधर:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के चलते लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन के पालन को लेकर सभी राज्यों की पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. सख्ती से इसका पालन किया जा रहा है लेकिन कई जगहों पर लॉकडाउन के उल्लंघन के भी मामले सामने आए हैं. ताजा मामला पंजाब के जालंधर का है, जहां पुलिस ने एक कार चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुका. इतना ही नहीं, उसे पकड़ने की कोशिश में ASI उसके बोनट से लटक गए और आरोपी उन्हें घसीटकर कुछ मीटर दूर तक ले गया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. घटना का वीडियो सामने आया है.

मामले की जांच कर रहे सुरजीत सिंह ने बताया कि घटना आज (शनिवार) सुबह की है. मिल्कबार चौक पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार सवार को रुकने के लिए कहा था. ड्राइवर ने कार नहीं रोकी. ASI मुल्कराज उस समय ड्यूटी पर थे. जब कार चालक नहीं रुका तो वह कार को रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गए. ड्राइवर उन्हें कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया. मामले की जांच की जा रही है.

वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया. आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने उसकी पिटाई भी की. बहरहाल युवक के बारे में जानकारी खंगाली जा रही है. वह तो गनीमत रही कि ड्राइवर कार को तेज या कुछ दूर तक नहीं ले गया. अगर ऐसा होता तो ASI मुल्कराज गंभीर रूप से घायल हो सकते थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com