Punjab में Coronavirus के मामले दो हजार के पार हुए, मरने वालों की संख्या 38 हुई

अधिकारियों ने बताया कि पठानकोट में 34 साल के व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हो गई. इसके बाद राज्य में COVID-19 से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 38 हो गयी है.

Punjab में Coronavirus के मामले दो हजार के पार हुए, मरने वालों की संख्या 38 हुई

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • मंगलवार को कोरोना वायरस से 22 और लोग संक्रमित पाए गए
  • राज्य में COVID-19 के मामले दो हजार के पार पहुंच गए
  • राज्य में COVID-19 से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 38 हो गयी
चंडीगढ़:

पंजाब में मंगलवार को कोरोना वायरस से 22 और लोग संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद राज्य में COVID-19 के मामले दो हजार के पार पहुंच गए. अधिकारियों ने बताया कि पठानकोट में 34 साल के व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हो गई. इसके बाद राज्य में COVID-19 से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 38 हो गयी है. वहीं संक्रमण के कुल मामले 2,002 हो गये हैं. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पठानकोट के ममून के रहने वाले शख्स ने सोमवार को अमृतसर के एक अस्पताल में दमतोड़ दिया. वह टीबी से भी पीड़ित थे.

स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मंगलवार को 22 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इसके बाद राज्य में संक्रमित मामलों की संख्या 2002 हो गई है. बुलेटिन के मुताबिक लुधियाना में जिन 19 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, उनमें आठ कैदी और दो रेलवे सुरक्षा बल के कर्मी शामिल हैं.

इसमें बताया गया है कि पटियाला में दो और गुरदासपुर में एक मामला सामने आया है. बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में 95 मरीजों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है. इसी के साथ राज्य में कुल 1642 मरीज जानलेवा संक्रमण को मात दे चुके हैं. राज्य में 322 लोगों का कोरोना वायरस के संक्रमण का इलाज चल रहा है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com