घर लौट रहे मजदूरों से मिलने रेलवे स्टेशन पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- आपके टिकट का पैसा सोनिया गांधी ने दिया है

अमरिंदर राजा के साथ कांग्रेस के कई स्थानीय नेता भी थे. उन्होंने घर लौट रहे मजदूरों के बीच पैम्फलेट बांटे. कांग्रेसी विधायक ने मजदूरों को बताया कि उनकी यात्रा का खर्च कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी वहन कर रही हैं.

घर लौट रहे मजदूरों से मिलने रेलवे स्टेशन पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- आपके टिकट का पैसा सोनिया गांधी ने दिया है

अमरिंदर राजा गिद्दरबाहा से कांग्रेस विधायक हैं.

खास बातें

  • बठिंडा से मुजफ्फरपुर के लिए चलाई गई ट्रेन
  • गिद्दरबाहा से कांग्रेस विधायक हैं अमरिंदर राजा
  • घर लौट रहे मजदूरों के बीच बांटे गए पैम्फलेट
बठिंडा:

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से फंसे हुए मजदूरों (Migrant Labours) के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं. ट्रेनों को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है. विपक्षी दल सरकार पर मजदूरों से भेदभाव व रेल किराए के पैसे लेने का आरोप लगा रहे थे. जिसके बाद सरकार बैकफुट पर आई और मजदूरों से किराए के पैसे लिए जाने बंद किए गए. कई राज्य सरकारें भी फंसे हुए लोगों का किराया वहन कर रही हैं. रविवार को बठिंडा से मुजफ्फरपुर के लिए एक स्पेशल ट्रेन चलाई गई. रेलवे स्टेशन पर गिद्दरबाहा से कांग्रेस विधायक अमरिंदर राजा (Amarinder Raja) ने यात्रियों से कहा कि उनके टिकट का पैसा कांग्रेस पार्टी ने दिया है.

अमरिंदर राजा के साथ कांग्रेस के कई स्थानीय नेता भी थे. उन्होंने घर लौट रहे मजदूरों के बीच पैम्फलेट बांटे. कांग्रेसी विधायक ने मजदूरों को बताया कि उनकी यात्रा का खर्च कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) वहन कर रही हैं. यह अपने आप में पहला मामला है कि कोई नेता मजदूरों को विदा करने के लिए स्टेशन तक आया हो. ट्रेन चलने से पहले अमरिंदर राजा ने रेलवे स्टेशन पर मजदूरों को संबोधित भी किया.

विधायक अमरिंदर राजा ने मजदूरों से कहा, 'आपकी टिकट का खर्चा सोनिया गांधी ने दिया है. कांग्रेस पार्टी, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, प्रधान सुनील जाखड़ भेज रहे हैं आपको. इस पैम्फलेट में सब लिखा हुआ है. आराम से ट्रेन में बैठकर पढ़ लेना.' बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने घोषणा की थी कि फंसे हुए मजदूरों के ट्रेन का किराया कांग्रेस पार्टी वहन करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: औरंगाबाद के पास बड़ा रेल हादसा, मजदूरों के ऊपर से गुजरी मालगाड़ी