NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने बीजेपी-कांग्रेस को दी बधाई, 'आप' वालंटियर्स को कहा शुक्रिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने बीजेपी-कांग्रेस को दी बधाई, 'आप' वालंटियर्स को कहा शुक्रिया

पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी (आप) की अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं रहने पर कुमार विश्वास ने एक कविता पोस्ट कर वालंटियर का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है.

चंडीगढ़: पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी (आप) की अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं रहने पर पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जनता का फैसला सिर माथे पर है. उन्होंने कहा कि वे जनता के फैसले का सम्मान करते हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ऐसे परिणाम की अपेक्षा नहीं थी. आप के चर्चित नेता कुमार विश्वास ने बीजेपी और कांग्रेस को जीत की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने आप के वालंटियर का भी शुक्रिया किया है.

अपने पहले ट्वीट में कुमार विश्वास ने एक कविता पोस्ट कर वालंटियर का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है.
 
अगले ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा है, 'आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स और उम्मीदवारों अच्छे से चुनाव लड़ने के लिए धन्यवाद. अच्छी जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस को बधाई.
 
इससे पहले आप प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि वे और उनकी पार्टी इस परिणाम से अचंभित हैं. पार्टी को बिल्कुल भी ऐसे परिणाम की उम्मीद नहीं थी. 

टिप्पणियां
मतगणना शुरू होने से पहले आप नेता संजय सिंह ने अजय त्यागी के ट्वीट को रिट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, 'नया पंजाब का सपना साकार होने जा रहा है @AamAadmiParty प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.'

परिणाम की तस्वीर साफ होने पर संजय सिंह ने ट्वीट किया, 'पंजाब की जनता का फैसला स्वीकार है, हार की समीक्षा करेंगे, जनता और कार्यकर्ता के हक की लड़ाई जारी रहेगी, नई सरकार को शुभकामनाएं.'
 
गोवा से भी चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने पंजाब में जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की थी. आम आदमी पार्टी ने यहां सभी 117 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। पार्टी को आर्थिक तौर पर इसकी एनआरआई विंग से काफी सपोर्ट मिली थी. पंजाब में पार्टी को एनआरआई लोगों का काफी समर्थन मिला था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement