NDTV Khabar

पंजाब के गांव में बर्तन मांजने वाली के बेटे का इंडियन आइडल में कमाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब के गांव में बर्तन मांजने वाली के बेटे का इंडियन आइडल में कमाल

इंडियन आइडल में दूसरे नंबर पर रहे पंजाब के गायक खुदाबख्श के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.तस्वीर: एलवी रेवंत

खास बातें

  1. सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल-9 में सेकेंड रनर अप रहे गायक खुदाबख्श
  2. बेहद गरीबी परिवार में पले बढ़े हैं पंजाब के खुदाबख्श
  3. मां दूसरे के घरों में धोती हैं बर्तन, बेटे ने गायकी में नाम कमाकर दिया तो
चंडीगढ़: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में यूं तो एलवी रेवंत के विनर बने, लेकिन दूसरे नंबर पर रहे पंजाब के गायक खुदाबख्श के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के गांव के रहने वाले खुदाबख्श के घर में खाने के लाले हैं. उनकी मां दूसरे के घरों में काम करती हैं. मां की इस कठिन तपस्या का असर ही कहें कि खुदाबख्श आज गायकी के क्षेत्र में फेमस हो गए हैं.

विनर बनने पर फिल्म बाहुबली में सिंगिंग कर चुके सिंगर एलवी रेवंत को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपए और महिंद्रा की तरफ से एक गाड़ी इनाम में दी गई. इसके अलावा रेवंत को सोनी म्यूजिक के साथ गाना गाने का कॉन्ट्रेक्ट भी मिला है. कहा जा रहा था कि खुदाबक्श शो के विनर बन सकते हैं. शो के जज भी उनके कायल थे और लोगों की भी उनकी आवाज पसंद थी, लेकिन सबसे ज्यादा वोट पाकर एल वी रेवंत इंडियन आइडल 9 के विजेता बने.

टिप्पणियां
रेवंत के लिए सबसे दिलचस्प मोमेंट तब रहा जब क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ग्रांड फिनाले के विनर का नाम लिया, जो कि रेवंत का नाम था. सचिन ने रेवंत को बधाई दी. सचिन की ओर से सम्मान पाकर रेवंत बेहद खुश दिखाई दिए. शो में सचिन की एंट्री बल्ले और गेंद के साथ हुई. आते ही सचिन के फैंस उनके नाम के नारे लगाने लगे.

शो के होस्ट करण वाही और पारितोष त्रिपाठी के साथ सुनील ग्रोवर भी आए. डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ने सिंगिंग शो के दौरान रिंकु भाभी बनकर सभी कंटेस्टेंट और दर्शकों को खूब हंसाया. सुनील ग्रोवर और सुगंधा मिश्रा भी शो में शिरकत करने पहुंचे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement