NDTV Khabar

पटियााला में पंजाबी फिल्म उद्योग से जुड़ी मेकअप आर्टिस्ट की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने आज कहा कि कैमरामैन पर मेकअप आर्टिस्ट का उधार था. पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एस भूपति ने कहा कि कल देर रात राजपुरा के पास गीत बरार का शव मिला था.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटियााला में पंजाबी फिल्म उद्योग से जुड़ी मेकअप आर्टिस्ट की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

चंडीगढ़: पटियाला में पंजाबी फिल्म उद्योग से जुड़ी एक 32 वर्षीय मेकअप आर्टिस्ट की कथित तौर पर एक कैमरामैन ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आज कहा कि कैमरामैन पर मेकअप आर्टिस्ट का उधार था. पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एस भूपति ने कहा कि कल देर रात राजपुरा के पास गीत बरार का शव मिला था.

दवा लेकर लौट रही युवती से गैंगरेप, विरोध करने पर भाई को गोली मारी

शव के सिर और गले पर गोलियों के निशान थे. इसके कुछ घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि 38 वर्षीय कैमरामैन मनजीत सिंह थिंड ने बरार से रूपये उधार ले रखे थे जो हत्या की वजह बना.

वीडियो : भाई को गोली मारी फिर बहन के साथ हुआ गैंगरेप

एसएसपी ने कहा कि बरार को करीब से तीन गोलियां मारी गईं. उन्होंने कहा कि वारदात स्थल के परीक्षण से यह खुलासा हुआ है कि जिस जगह उसका शव मिला है वहीं उसपर गोली चलाई गयी थी. उन्होंने कहा कि पुलिस को मौके से गोली के खोखे मिले हैं. मोगा की रहने वाली बरार चंडीगढ़ में किराये का घर लेकर रह रही थीं. बरार के करीबियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने चंडीगढ़ स्थित उसके घर से कैमरामैन के साथ उसे जाते हुये देखा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement