NDTV Khabar

पंजाब के एक चिड़ियाघर में 2 शेरों ने युवक को मार डाला...

पंजाब के चंडीगढ़ से करीब 20 किलोमीटर दूर जिरकपुर में छतबीड़ चिड़ियाघर (Chhatbir Zoo) में रविवार को शेरों ने एक व्यक्ति को मार डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब के एक चिड़ियाघर में 2 शेरों ने युवक को मार डाला...

चंडीगढ़ के पास एक चिड़ियाघर में 2 शेरों ने युवक को मार डाला. 

चंडीगढ़ :

पंजाब के चंडीगढ़ से करीब 20 किलोमीटर दूर जिरकपुर में छतबीड़ चिड़ियाघर (Chhatbir Zoo) में रविवार को शेरों ने एक व्यक्ति को मार डाला. चिड़ियाघर के अधिकारियों के मुताबिक, व्यक्ति 25 फुट से अधिक ऊंची दीवार फांदकर बाड़े में प्रवेश कर गया और इससे पहले कि वह वहां से निकलता दो शेरों ने उस पर हमला कर दिया.

इस वजह से अनिश्चितकाल के लिए बंद हुआ पटना जू, क्रिसमस पर लोगों को हुई निराशा...

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना दोपहर 2.20 बजे घटी और करीब 30 वर्षीय पीड़ित की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. चिड़ियाघर के फील्ड निदेशक एम सुधागरब ने बताया, 'व्यक्ति के गर्दन पर जख्म के गहरे निशान हैं. उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.' उन्होंने बताया कि बाड़े में एक शेर और एक शेरनी थी. उन्होंने बताया कि शेरनी ने पहले व्यक्ति पर हमला किया.

दिल्ली के चिड़ियाघर में सफेद बाघ का शिकार बना नवयुवक


बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के चिड़ियाघर में भी साल 2014 में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई थी. उस समय एक सफेद बाघ ने एक नवयुवक को मार डाला था, जो संभवतः उसके एन्क्लोज़र में फिसलकर गिर गया था. 

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली के चिड़ियाघर में बाघ का शिकार बना नवयुवक​

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement