NDTV Khabar

बाप ने पत्‍थर मारकर ले ली दो साल के बेटे की जान, फिर घबराकर की आत्‍महत्‍या की कोशिश

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी को जब पता चला कि उसका बेटे की मृत्यु हो चुकी है तो उसने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाप ने पत्‍थर मारकर ले ली दो साल के बेटे की जान, फिर घबराकर की आत्‍महत्‍या की कोशिश

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

लुधियाना: पंजाब में लुधियाना के सलेम ताबरी इलाके में एक व्यक्ति ने रेलवे क्रॉसिंग के पास खेल रहे अपने दो वर्षीय पुत्र पर कथित तौर पर गुस्से में आकर एक पत्थर फेंक दिया जिसके उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. छोटे लाल (42) ने शुक्रवार शाम देखा कि उसके चार बच्चे रेल पटरी के पास खेल रहे हैं. गुस्से में आकर उसने उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की तीन बेटियां वहां से भाग गईं लेकिन एक पत्थर उसके बेटे मोती के सिर में लग गया जिससे उसकी वहीं मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी को जब पता चला कि उसका बेटे की मृत्यु हो चुकी है तो उसने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि उसके पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया.

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति अपने परिवार के साथ पास के झुग्गी में रहता है. पुलिस ने बताया कि लाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement