NDTV Khabar

पंजाब में बगावत को रोकने के लिए 'आप' नेताओं से मनीष सिसोदिया करेंगे बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाने के लिए माफी मांगने से पार्टी की पंजाब इकाई में संकट शुरू हो गया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में बगावत को रोकने के लिए 'आप' नेताओं से मनीष सिसोदिया करेंगे बात

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पंजाब में आप नेताओं की बग़ावत के बाद अब उसे शांत करने की कोशिश शुरू हो गई है. आप के पंजाब प्रभारी मनीष सिसोदिया पंजाब के नेताओं से मिलकर बात करेंगे. सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों के लिए सड़क पर संघर्ष करेगी. कोर्ट में लड़ाई करना उनका काम नहीं है. इससे पहले बिक्रम सिंह मजीठिया से केजरीवाल ने मानहानि के मामले में माफ़ी मांग ली थी जिसके बाद पंजाब के संयोजक भगवंत मान ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था.  विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल खैरा ने भी केजरीवाल के इस क़दम की आलोचना की थी.

केजरीवाल की माफी के बाद 'आप' की पंजाब इकाई अलग होने पर कर रही है विचार

टिप्पणियां
गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाने के लिए माफी मांगने से पार्टी की पंजाब इकाई में संकट शुरू हो गया है और प्रदेश 'आप' नेतृत्व पार्टी से अलग होने एवं एक अलग इकाई के गठन पर विचार कर रहा है. पंजाब 'आप' ने कहा कि केजरीवाल का ‘‘निरीह तरीके से नतमस्तक’’ हो जाना पीड़ादायक और दुर्भाग्यपूर्ण है. 

वीडियो : केजरीवाल पर भड़के पार्टी के नेता

आपको बता दें कि मजीठिया ने आरोप लगाने के लिए केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था. केजरीवाल के मजीठिया से माफी मांगने से आप की पंजाब इकाई में उथल पुथल मच गयी और पंजाब 'आप' के अध्यक्ष भगवंत मान एवं सह अध्यक्ष अमन अरोड़ा ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement