NDTV Khabar

नवजोत सिंह सिद्धू पूरी तरह से बैकफुट पर, कहा- मैली चादर खुले में नहीं धोते, कैप्टन मेरे पिता समान

यह पहला मौका नहीं है कि सिद्धू और पंजाब के दूसरे कांग्रेसी नेताओं के बीच मतभेद या विवाद न हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवजोत सिंह सिद्धू पूरी तरह से बैकफुट पर, कहा- मैली चादर खुले में नहीं धोते, कैप्टन मेरे पिता समान

लुधियाना में लगे पोस्टर- 'पंजाब का कैप्टन, हमारा कैप्टन'

खास बातें

  1. बैकफुट पर नवजोत सिंह सिद्धू
  2. कहा- कैप्टन मेरे पिता समान
  3. 'मिलकर सुलझाएंगे'
नई दिल्ली:

'कैप्टन' वाले बयान पर घिरते नजर आ रहे पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पूरी तरह से बैकफुट पर अब नजर आ रहे हैं. वह बार-बार इस पर सफाई दे रहे हैं. राजस्थान के झालावाड़ में उन्होंने चुनाव प्रचार से इतर कहा, मैली चादर खुले में नहीं धोई जाती, वह (कैप्टन अमरिंदर) पिता समान हैं, मैं उनको प्यार और सम्मान करता हूं, मिलकर मुद्दे सुलझाएंगे'. इसके पहले सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने भी कहा है कि सिद्दू जी के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है. हालांकि उनके बयान को लेकर पंजाब सरकार में शामिल मंत्रियों का विरोध बढ़ता जा रहा है. लुधियाना में तो उनके बयान के खिलाफ पोस्टर भी लगा दिए हैं. दरअसल पाकिस्तान की यात्रा से वापस लौटे पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था, मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं, आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं'. उनके इस बयान को उनके साथी मंत्रियों ने आड़े हाथों ले लिया और इस्तीफे की मांग कर दी. सिद्धू के बार-बार सफाई देने के बाद भी उनके खिलाफ विरोध शांत नहीं हो रहा है. वहीं खबर मिल रही है कि कांग्रेस आलकमान की ओर से सिद्धू को नसीहत दी गई है कैप्टन के खिलाफ कुछ भी न बोलें हैं. वह 'बॉस' हैं. माना जा रहा है कि इसके बाद से ही सिद्धू की ओर से यह सफाई आई है. दूसरी ओर 3 दिसंबर को होने वाली पंजाब कैबिनेट की बैठक में भी सिद्धू के शामिल न होने की भी बात सामने आ रही है.

लुधियाना में लगे पोस्टर- 'पंजाब का कैप्टन, हमारा कैप्टन'


टिप्पणियां

क्या सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह छीन लेंगे सिद्धू की कुर्सी? पंजाब सरकार के मंत्रियों का बढ़ता जा रहा है विरोध

हालांकि यह पहला मौका नहीं है कि सिद्धू और पंजाब के दूसरे कांग्रेसी नेताओं के बीच मतभेद या विवाद न हुआ है. बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू को पहले तो कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में शामिल होने पर भी काफी बहस हुई थी. उसके बाद उनको कॉमेडी शो से भी जुड़े रहने पर विवाद हुआ. और पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद सिंह से भी सिद्धू की पटरी नहीं खाने की खबरें आती ही हैं. हाल ही में उनकी पाकिस्तान यात्रा के फैसले पर भी कैप्टन अमरिंदर ने विचार करने के लिए कहा था. खुद कैप्टन अमरिंदर ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था.

पंजाबः नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कई मंत्री और सांसद हुए खफा​

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement