नाभा जेल पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ हो सकता है : सुखबीर सिंह बादल

नाभा जेल पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ हो सकता है : सुखबीर सिंह बादल

खास बातें

  • नाभा जेल पर हमला कर खालिस्तानी सरगना सहित छह कैदियों को छुड़ाया
  • सुखबीर बादल ने NSA अजित डोभाल को घटना के ब्योरे की जानकारी दी
  • 'राज्य सरकार जेल पर हमले के पीछे साजिश का पर्दाफाश करेगी'
चंडीगढ़:

पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आशंका जताई है कि नाभा जेल पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ हो सकता है, क्योंकि नियंत्रण रेखा के पार भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने के बाद पड़ोसी देश 'आतंकवाद बहाल करने' को लेकर हताश है.

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से बातचीत के बाद सुखबीर ने ट्वीट किया, 'सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान आतंकवाद को बहाल करने को लेकर हताश है. जेल पर हमले के पीछे उसका हाथ हो सकता है.' उप मुख्यमंत्री जिनके पास गृह मंत्रालय का भी प्रभार है, ने हालांकि कहा कि राज्य सरकार जेल पर हमले की घटना के पीछे साजिश का हर कीमत पर पर्दाफाश करेगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'राज्य की पुलिस चुनावों से पहले पंजाब में शांति भंग करने के लिए आतंकियों और गैंगस्टरों के बीच षडयंत्र की जांच कर रही है.' अधिकारियों ने कहा कि सुखबीर ने घटना के ब्योरे से डोभाल को अवगत कराया और दोषियों को पकड़ने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं, इस बारे में भी उन्हें अवगत कराया.

Newsbeep

उल्लेखनीय है कि एक सनसनीखेज घटना में पुलिस की वर्दी में बंदूकधारियों ने रविवार को उच्च सुरक्षा वाले नाभा जेल पर हमला किया और खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख हरमिंदर मिंटू सहित छह कैदियों को लेकर भाग गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)