रिश्वत लेकर अपराधियों को छोड़ने के लिए पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

पुलिस महानिरीक्षक (विशेष कार्य बल) आर के जायसवाल ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस थाना- 2 के प्रभारी उप निरीक्षक अमनदीप सिंह को मंगलवार रात उनके निजी वाहन चालक के साथ गिरफ्तार किया गया, जो बिचौलिये का काम करता था.

रिश्वत लेकर अपराधियों को छोड़ने के लिए पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पांच अपराधियों को छोड़ने के लिए एक पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है
  • उनके निजी वाहन चालक के साथ गिरफ्तार किया गया
  • बिना कार्रवाई किये अपराधियों को जेल से रिहा कर दिया
लुधियाना:

पंजाब के लुधियाना में कथित रूप से 10.35 ग्राम हेरोइन और छह मोबाइल फोन रिश्वत के रूप में लेकर जेल से पांच अपराधियों को छोड़ने के लिए एक पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस महानिरीक्षक (विशेष कार्य बल) आर के जायसवाल ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस थाना- 2 के प्रभारी उप निरीक्षक अमनदीप सिंह को मंगलवार रात उनके निजी वाहन चालक के साथ गिरफ्तार किया गया, जो बिचौलिये का काम करता था.

आईजीपी ने कहा कि एसएचओ ने बिना कार्रवाई किये अपराधियों को जेल से रिहा कर दिया. उन्होंने कहा कि सिंह के पास से अपराधियों से मिली हेरोइन और छह मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. लुधियाना के पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल ने कहा कि उप निरीक्षक को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया गया है.

लुधियाना में दिनदहाड़े चोरों ने बंदूक की नोक पर 20 मिनट के अंदर लूटा 30 किलो सोना

इससे पहले लुधियाना में ही चार हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े एक वित्तीय सेवा कंपनी से बंदूक की नोक पर 30 किलोग्राम सोना लूट लिया था. पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा था कि गिल रोड पर इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस लिमिटेड (IIFL) कंपनी में सुबह 11 बजे के आसपास डकैती की सूचना मिली. यह वारदात सीसीटीवी में भी दर्ज हुई थी. चोरी के दौरान बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को रस्सी से बांध दिया और 20 मिनट के अंदर ही करोड़ों रुपये का सोना लूटकर फरार हो गए. लूटे गए सोने की कीमत 12 करोड़ रुपये है.

VIDEO: पराली जलाने से पंजाब के कई शहरों में बढ़ता प्रदूषण

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com