Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आप उम्मीदवार ने टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया, पार्टी का इनकार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप उम्मीदवार ने टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया, पार्टी का इनकार

आप नेता संजय सिंह (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

सीमा से सटे भोआ विधानसभा के आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि उन्हें पार्टी फंड में एक करोड़ रुपये जमा करने अथवा घर बैठने को कहा गया है. हालांकि पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया है. उन्होंने यह खुलासा एक संवाददाता सम्मेलन में किया है. भोआ पठानकोट जिले में आता है.

विस्तृत जानकारी देते हुए कुमार ने कहा कि उन्हें पंजाब में पार्टी के प्रभारी संजय सिंह और संगठन सचिव दुर्गेश पाठक ने चंडीगढ़ कार्यालय में तलब करके निर्देश दिया था. कुमार ने कहा, ''मैंने उन लोगों से पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात कराने को कहा. संजय सिंह ने केजरीवाल को फोन मिलाया. जब मैंने उन्हें बताया कि ये लोग एक करोड़ रुपये मांग रहे हैं तो उनका कहना था कि वही करो जो संजय सिंह कह रहे हैं.''

कुमार ने आरोप लगाया, '' उन्होंने (केजरीवाल) कहा कि यह हाईटेक चुनाव है और इसमें पैसे खर्च होते हैं.'' महत्वपूर्ण बात यह है कि पूर्व पत्रकार विनोद कुमार ने यह आरोप टिकट मिलने के बाद लगाया है.


उन्होंने बताया कि संजय ने उनसे कहा कि अगर वह पैसे देने की स्थिति में नहीं हैं तो पार्टी अब तक प्रचार अभियान पर खर्च हुए उनके 30 लाख रुपये वापस कर सकती है. हालांकि ऐसा करने पर उन्हें पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए सीट छोड़ना पड़ेगा.

टिप्पणियां

आरोपों को चुनौती देते हुए संजय सिंह ने कहा, ''अगर कोई पैसे मांगने के आरोप को साबित कर सकता है तो वो राजनीति ही नहीं बल्कि सार्वजनिक जीवन भी छोड़ने को तैयार हैं.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल

Advertisement