Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पंजाब : AAP के गुरप्रीत सिंह 'घुग्‍गी' बठिंडा से विक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब : AAP के गुरप्रीत सिंह 'घुग्‍गी' बठिंडा से विक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे
चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी ने पंजाब के समन्वयक और अभिनेता गुरप्रीत सिंह वड़ैच को बठिंडा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा है. पार्टी ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए शनिवार को चार उम्मीदवारों की सातवीं सूची जारी की. 45 वर्षीय वड़ैच 'घुग्गी' के नाम से मशहूर हैं और कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है. वह स्नातक हैं.

बटाला के खोखर फौजियां गांव के निवासी वड़ैच फरवरी में आप में शामिल हुए थे और सुच्चा सिंह छोटेपुर को हटाकर उन्हें पंजाब में पार्टी का समन्वयक बनाया गया था. चुनाव टिकट बांटने के लिए कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए वीडियो क्लीप में दिखाए जाने के बाद छोटेपुर को समन्वयक पद से हटाया गया था.

वड़ैच को बटाला सीट से उम्मीदवार बनाते हुए पार्टी ने इस कयास पर विराम लगा दिया है कि उन्हें मजीठिया विधानसभा क्षेत्र से राज्य के मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ मैदान में उतारा जा सकता है.


आप ने कुछ दिनों पहले मजीठिया के खिलाफ किसी 'प्रमुख चेहरे' को मैदान में उतारने की घोषणा की थी.

टिप्पणियां

वड़ैच के अलावा आप ने कपूरथला सीट से 55 वर्षीय सुखवंत सिंह पड्डा को उम्मीदवार बनाया है, जबकि अबोहर सीट से अतुल नागपाल को टिकट दिया गया है. पार्टी ने यहां विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सुखविंदर सिंह मान को सार्दूलगढ़ से टिकट दिया गया है. इस सूची के साथ ही आप ने 102 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. पंजाब में विधानसभा की कुल 117 सीटें हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली चुनाव में 'वोटरों' तक पहुंचने के लिए BJP ने अपनाई थी यह तकनीक, शेयर किए डीपफेक VIDEO

Advertisement