पंजाब निकाय चुनाव : तीन नगर निगमों, 29 नगर पालिका परिषदों, नगर पंचायतों के लिए मतदान जारी

चुनाव आयोग के मुताबिक राज्य में मतदान के लिए 873 केंद्र और 1,938 बूथ बनाये गए हैं. इन केंद्रों पर 8,000 मतदानकर्मी और 15,500 पुलिसकर्मी तैनात किये जाएंगे.

पंजाब निकाय चुनाव : तीन नगर निगमों, 29 नगर पालिका परिषदों, नगर पंचायतों के लिए मतदान जारी

पंजाब निकाय चुनाव : तीन नगर निगमों, 29 नगर पालिका परिषदों, नगर पंचायतों के लिए मतदान

खास बातें

  • पंजाब में तीन नगर निगमों और 29 नगर पालिका परिषदों चुनाव
  • नगर पंचायतों के लिए के लिए भी आज ही वोटिंग
  • शाम 5 बजे तक होगी वोटिंग
चंडीगढ़:

पंजाब में तीन नगर निगमों और 29 नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतों के लिए 17 दिसंबर को मतदान हो रहे हैं. राज्य निर्वाचन आयोग ने के मुताबिक सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे. चुनाव आयोग के मुताबिक राज्य में मतदान के लिए 873 केंद्र और 1,938 बूथ बनाये गए हैं. इन केंद्रों पर 8,000 मतदानकर्मी और 15,500 पुलिसकर्मी तैनात किये जाएंगे.


नीतीश ने कांग्रेस विधायकों से कहा, आपकी बात पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को भी खराब लगेगी
 



बता दें कि पिछले दिनों पंजाब भाजपा ने स्थानीय निकाय चुनावों के लिए पटियाला में अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की मांग की थी और आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ कांग्रेस राज्य की मशीनरी का दुरूपयोग शिअद-भाजपा उम्मीदवारों पर ‘‘दबाव बनाने’’ में कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO- प्रदूषण पर सियासत : इशारों-इशारों में अमरिंदर का केजरीवाल से मुलाक़ात से इनकार

पार्टी की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल और पंजाब के सचिव विनीत जोशी ने राज्य चुनाव आयोग के साथ यहां हुई बैठक में आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ कांग्रेस पटियाला में कदाचार में संलिप्त है. उन्होंने दावा किया कि पुलिस और सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग किया जा रहा है और शिअद-भाजपा उम्मीदवारों पर ‘‘दबाव बनाया जा रहा है।’’