Coronavirus: पंजाब में COVID-19 के 1165 नए मामले, राजस्व मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव

पंजाब के राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ (Gurpreet Singh Kangad) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

Coronavirus: पंजाब में COVID-19 के 1165 नए मामले, राजस्व मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव

पंजाब में कोरोना के 10,963 एक्टिव केस हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पंजाब में COVID-19 के 1165 नए केस
  • बीते दिन 41 कोरोना मरीजों की हुई मौत
  • गुरप्रीत सिंह कांगड़ भी कोरोना पॉजिटिव
चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) में रविवार को कोविड-19 (COVID-19) के 1165 मामले आए और 41 लोगों की मौत हो गयी. राज्य सरकार के बुलेटिन के मुताबिक संक्रमितों की संख्या 31,206 और मृतकों की संख्या 812 हो गयी है. बुलेटिन के मुताबिक, लुधियाना में 14, पटियाला में 7, जालंधर में चार, अमृतसर और संगरूर में दो-दो मरीजों की मौत हो गयी. बरनाला, फतेहगढ़ साहिब, फाजिल्का, गुरदासपुर, होशियारपुर, कपूरथला, मोगा और मोहाली में एक-एक मरीज की मौत हो गयी. पिछले 24 घंटे में लुधियाना से सबसे ज्यादा 315 मामले सामने आए. जालंधर में 187, फिरोजपुर में 96 अमृतसर में 37 मामले आए.

राज्य में एक दिन में 568 कोरोना मरीजों के ठीक होने के बाद कुल 19,431 मरीज ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 10,963 मरीज हैं. अब तक 7,70,873 नमूनों की जांच हो चुकी है. वहीं, पंजाब के राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ (Gurpreet Singh Kangad) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि अब मंत्री घर पर ही पृथक-वास में हैं और उनके परिवार के सदस्यों के नमूने भी जांच के लिए एकत्रित किए गए हैं.

जहरीली शराब कांड : पंजाब CM अमरिंदर सिंह बोले - सीधे तौर पर शामिल व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हो मर्डर केस

स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान शनिवार को कांगड़ ने मनसा में ध्वजारोहण किया था. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्यकर्मियों के दल मंत्री के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने में जुटे हैं. उनके करीबी संपर्क वाले लोगों के नमूनों की भी जांच की जाएगी. पंजाब के मंत्री तृप्त राजिंद्र सिंह बाजवा के संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य के ऐसे दूसरे मंत्री हैं, जो संक्रमित पाए गए हैं.

Newsbeep

VIDEO: कोवैक्सीन पूरी तरह से भारतीय, शुरुआती ट्रायल में सुरक्षित पाई गई है : रणदीप गुलेरिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)