पंजाब : कोरोनावायरस के डर से बुजुर्ग कपल ने किया सुसाइड, शुरू में डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने से हाथ पीछे खींचे

Coronavirus Scare: पंजाब में अब तक कोरोनावायरस के 50 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. पंजाब में अब तक 53 मामले सामने आए हैं

पंजाब : कोरोनावायरस के डर से बुजुर्ग कपल ने किया सुसाइड, शुरू में डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने से हाथ पीछे खींचे

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमृतसर:

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच, पंजाब के अमृतसर में एक बुजुर्ग दंपति ने कोरोनावायरस के डर से आत्महत्या कर ली है. हालांकि, वे कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं थे. जानकारी के मुताबिक, शुरुआत में डॉक्टरों ने उनका पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया था क्योंकि उन्हें डर था कि दंपति कोरोवायरस से संक्रमित हो सकते हैं. पंजाब में कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते मामलों के साथ कोरोना मरीजों की पहचान करना राज्य सरकार के लिए चुनौती है. 

पंजाब में अब तक कोरोनावायरस के 50 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. पंजाब में अब तक 53 मामले सामने आए हैं जबकि पांच लोगों की इस बीमारी से मौत हो गई है. वहीं, एक शख्स उपचार से ठीक हो गया है. 

दुनिया भर के देशों के साथ भारत में भी कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला जारी है. भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. एक राहत वाली खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को ये आंकड़े जारी किए गए हैं. 

वहीं, अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर बदस्तूर जारी है. 'टेलीग्राफ' की खबर के मुताबिक, 'जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी' ने आंकड़ा जारी किया है कि अमेरिका में अभी तक एक दिन के भीतर सबसे ज्यादा 1480 लोगों की मौत हुई है. यह आंकड़ा गुरुवार शाम से लेकर शुक्रवार शाम (भारतीय समयानुसार) तक है. US में एक दिन में इस संक्रमण से मरने वालों की यह संख्या अभी तक की सबसे बड़ी संख्या है. अभी तक वहां एक दिन में मरने वालों की संख्या 1169 थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com