Coronavirus: पंजाब में COVID-19 के 31 नए मामले आए सामने, दो मरीजों की हुई मौत

बुलेटिन के अनुसार पंजाब में इस बीमारी के कारण मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हो गई और राज्य में 1,574 लोग अब भी इस वायरस से संक्रमित हैं. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि होशियारपुर के 62 वर्षीय एक मरीज की पीजीआईएमईआर अस्पताल में मृत्यु हो गई.

Coronavirus: पंजाब में COVID-19 के 31 नए मामले आए सामने, दो मरीजों की हुई मौत

पंजाब में इस बीमारी के कारण मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हो गई

खास बातें

  • शनिवार को कोरोना वायरस के कारण दो लोगों की मौत हो गई
  • वायरस से संक्रमण के 31 नए मामले सामने आए
  • राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 1,762 हो गए
चंडीगढ़:

पंजाब में शनिवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दो लोगों की मौत हो गई, वहीं इससे संक्रमण के 31 नए मामले सामने आए. राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 1,762 हो गए. राज्य सरकार द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है. बुलेटिन के अनुसार पंजाब में इस बीमारी के कारण मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हो गई और राज्य में 1,574 लोग अब भी इस वायरस से संक्रमित हैं. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि होशियारपुर के 62 वर्षीय एक मरीज की पीजीआईएमईआर अस्पताल में मृत्यु हो गई. मरीज को पहले से ही सांस की बीमारी थी. इसके अलावा लुधियाना के एक अस्पताल में 56 साल के एक मरीज की मौत हो गई. शनिवार को सामने आए नए मामलों में 17 मामले जालंधर से हैं जबकि फतेहगढ़ साहिब में पांच, रूपनगर में चार, पठानकोट में दो और पटियाला, कपूरथला तथा होशियारपुर में एक-एक मामला सामने आया है.

जालंधर में पांच मरीजों को बीमारी से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. राज्य में अब तक 157 संक्रमित लोगों को अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है. बुलेटिन के अनुसार 287 मामलों के साथ अमृतसर राज्य में शीर्ष पर है। इसके बाद जालंधर में 175, तरनतारन में 157, लुधियाना में 125, गुरदासपुर में 116, एसबीएस नगर में 103 मामले सामने आए हैं. पटियाला में अब तक 96 मामले सामने आए हैं जबकि मोहाली में 95, होशियारपुर में 90, संगरूर में 88, मुक्तसर में 65, मोगा में 56, फरीदकोट में 45 और फिरोजपुर में 43 मामले सामने आए हैं.

Newsbeep

VIDEO: कोरोना मरीजों की नई डिस्चार्ज नीति, गंभीर मरीजों की छुट्टी से पहले जांच जरूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)