NDTV Khabar

पंजाब : सेल्फी के चक्कर में नहर में बह गईं दो लड़कियां

गुरदासपुर जिले के सथियाली गांव में दो लड़कियां सेल्फी लेने के चक्कर में नहर में गिर गईं. देर शाम तक भी उनका कहीं कोई पता नहीं चला.

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब : सेल्फी के चक्कर में नहर में बह गईं दो लड़कियां

कहीं भी खड़े होकर सेल्फी लेना कभी-कभी जानलेवा भी साबित होता है (प्रतीकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. सेल्फी लेते समय एक लड़की मोबाइल फोन नहर में गिर गया था
  2. फोन लेने के चक्कर में लड़की नहर में गिरी, दूसरी उसे बचाने में बही
  3. लड़कियों की खोज में सेना के गोताखोर खोजबीन में जुटे हैं
चंडीगढ़: स्मार्ट फोन से सेल्फी एक जानलेवा शौक बनता जा रहा है. सेल्फी लेने के चक्कर में आए दिन लोग अपनी जान से हाथ धो रहे हैं. पंजाब के गुरदासपुर में भी एक ऐसा हादसा हुआ, जिसमें सेल्फी लेने के चक्कर में दो लड़कियां नहर में बह गईं.

गुरदासपुर पुलिस के मुताबिक, गुरदासपुर जिले के कहनूवान में सथियाली नहर में मोबाइल फोन गिरने के बाद लड़की उसे निकालने का प्रयास कर रही थी लेकिन तेज धारा में बह निकली. दूसरी लड़की ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह भी बह गई. कहनूवान के थाना प्रभारी हरजीत सिंह ने कहा कि दोनों की पहचान निशा (18) और लवप्रीत (17) के तौर पर हुई है.

पुलिस ने बताया कि दोनों सथियाली गांव की रहने वाली छात्रा हैं. लड़कियों की तलाश के लिए गोताखोरों की सेवा ली गई. यह घटना शुक्रवार सुबह सात बजे हुई लेकिन देर शाम तक दोनों का कोई पता नहीं चल पाया. उन्होंने कहा कि उनके साथ गई एक अन्य लड़की ने घटना के बारे में दोनों के परिवारवालों को बताया जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement