NDTV Khabar

पानी का बिल बांटने गए सरकारी अफसर, गांव वालों ने जमकर कर दी पिटाई और फिर...

पंजाब के संगरूर जिले के एक गांव में बिल बांटने गए राज्य सरकार के जल विभाग के एक अधिकारी की स्थानीय लोगों ने पिछले महीने जमकर पिटाई कर दी थी, जिसके बाद...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पानी का बिल बांटने गए सरकारी अफसर, गांव वालों ने जमकर कर दी पिटाई और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़:

पंजाब के संगरूर जिले के एक गांव में बिल बांटने गए राज्य सरकार के जल विभाग के एक अधिकारी की स्थानीय लोगों ने पिछले महीने जमकर पिटाई कर दी थी, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 16 जून को लाभ सिंह (57) मलेरकोटला के बिशनगढ़ गांव में पानी का बिल बांटने गए थे जहां लोगों ने उनकी कथित रूप से पिटाई कर दी.

सूर्य ग्रहण से पहले इस देश में आया 'भूकंप', भारत में दिसंबर में देखा जा सकेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें लुधिनयाना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रविवार को उनकी मौत हो गयी. अधिकारी ने बताया कि मनोहर लाल नामक व्यक्ति और उसके परिजनों के साथ बहस के बाद उन पर हमला हुआ जिसका वीडियो वायरल हुआ था. 


तैयार हो जाए देश! पीएम मोदी सरकार 34 साल बाद फिर लागू कर सकती है 'इन्हेरिटेंस टैक्स'

मलेरकोटला के पुलिस उपाधीक्षक योगी राज ने बताया कि उस वक्त मनोहर समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उसकी मौत के बाद उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि मनोहर लाल को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. 

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)

Video: गुरुग्राम में डॉक्टर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement