राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकलें तेज

राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकलें तेज

नवजोत सिंह सिद्धू का फाइल फोटो...

खास बातें

  • दोनों नेताओं की बीच करीब 45 मिनट तक बातचीत हुई.
  • हालांकि सिद्धू कब कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, स्थिति साफ नहीं...
  • चंडीगढ़ नगर निगम के चुनावों के परिणाम के कुछ ही घंटे बाद यह बैठक हुई है.
नई दिल्ली:

पंजाब की राजनीति में मंगलवार को उस समय अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया, जब पूर्व भाजपा सांसद और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की. दोनों नेताओं की बीच करीब 45 मिनट तक बातचीत हुई.

हालांकि मुलाकात के बाद यह साफ नहीं हो सका कि क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू कब कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, लेकिन यह मुलाकात उस समय हुई, जब राहुल गांधी पंजाब के आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं.

Newsbeep

चंडीगढ़ नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस के निराशाजनक परिणाम के कुछ ही घंटे बाद यह बैठक हुई है. बता दें कि नोटबंदी के बाद हुए इस चुनाव में 26 में 20 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की है, जबकि मात्र 4 सीटें ही कांग्रेस के उम्मीदवार जीते हैं. शिरोमणी अकाली दल को केवल एक सीट पर संतुष्ट होना पड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के आलाकमान से बातें कर चुके हैं. आम आदमी पार्टी से उन्होंने खुद को पंजाब के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर पेश करने की मांग की थी. कयास लगाया जा रहा है कि कुछ इस तरह की ही बात उन्होंने कांग्रेस से की है. बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.