पिता ने की पहले अपनी एनआरआई बेटी की हत्या, फिर फांसी लगाकर दी जान

पुलिस के अनुसार आरोपी पेशे से इंजीनियर था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

पिता ने की पहले अपनी एनआरआई बेटी की हत्या, फिर फांसी लगाकर दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • डिप्रेशन की वजह से की हत्या
  • पुलिस ने शव को लिया कब्जे में
  • कुछ दिन पहले ही विदेश से आई थी लड़की
अमृतसर:

पंजाब के अमृतसर से रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपनी एनआरआई बेटी की हत्या की और बाद में खुदको फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार घटना अमृतसर के गुलमोहर एवेंयू की है. पुलिस ने मृतक की पहचान 60 वर्षीय डेविड मसिह के रूप में की है जबकि उसकी बेटी की पहचान 35 वर्षीय निलोफर के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार आरोपी पेशे से इंजीनियर था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

Newsbeep

लड़की के थे दूसरी जाति के युवक के साथ संबंध, गुस्साए बाप ने गला घोंटकर मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच से तो ऐसा लगता है कि आरोपी युवक डिप्रेशन में था. इसी वजह से उसने पहले अपनी बेटी की हत्या की और बाद में खुदको फांसी लगाई. पुलिस के अनुसार घर में दंपति और उसकी बेटी रह रही थी. घटना के समय लड़की मां पास के चर्च में गई थी तभी आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और खुदको फांसी लगा ली. पुलिस की जांच में पता चला है विदेश में रहने वाली आरोपी की बेटी कुछ दिन पहले ही अमृतसर आई थी. (इनपुट आईएएनएस से)