NDTV Khabar

मोदी सरकार के मंत्री विजय सांपला ने अपनी सुविधा के लिए रुकवा दी ट्रेन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार के मंत्री विजय सांपला ने अपनी सुविधा के लिए रुकवा दी ट्रेन

पंजाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पर ट्रेन 8 मिनट देर कराने का आरोप सही साबित हुआ है.

खास बातें

  1. 5 मार्च को विजय सांपला को अजमेर एक्सप्रेस पर जालंधर से सवार होना था.
  2. सांपला देर से स्टेशन पहुंचे, इसलिए 8 मिनट खड़ी रही ट्रेन.
  3. रेलमंत्री की ओर से कराए गए जांच में सच साबित हुआ आरोप.
चंडीगढ़: एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को जनता का सेवक कहते हैं, लेकिन उन्हीं के मंत्रिमंडल के सदस्य विजय सांपला पर अपनी सुविधा के हिसाब से ट्रेन रुकवाने का आरोप साबित हुआ है. पंजाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पर आरोप लगा था कि उनकी वजह ये ट्रेन आठ मिनट लेट हो गई. केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु की ओर से कराई गई जांच में पता चला है कि विजय सांपला पर लगे आरोप सही हैं.

इंडिया टूडे की वेबसाइट के मुताबिक इसी साल 5 मार्च को विजय सांपला को अमृतसर से जयपुर के बीच चलने वाली अजमेर एक्सप्रेस पर जालंधर से सवार होना था.  ट्रेन अपने निर्धारित समय 7.10 बजे पर जालंधर सिटी स्टेशन पहुंच गई, लेकिन सांपला तब तक वहां नहीं पहुंचे थे. आरोप है कि उनके पीए ने स्टेशन पर पहुंचकर रेलवे कर्मियों को ट्रेन रोके रखने के लिए कहा. सांपला की लेटलतीफी के कारण ट्रेन को 8 मिनट तक रोके रखा गया. 

टिप्पणियां
इस मामले में कहा गया है कि ट्रेन में उस दिन सवार यात्रियों की शिकायत पर सुपरिंटेंडेंट राकेश बहल ने मामले जांच की सिफारिश की थी.

आखिर में सांपला स्टेशन पहुंचे और ट्रेन में रवाना हुए.  इस संबंध में शिकायत मिलने पर रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने जांच के आदेश दिए थे और उसी जांच में यह खुलासा हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement