सिर में 3 गोली लगने के बावजूद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला

पंजाब में एक महिला ने सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची और अपने भाई, भतीजे के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज कराई.

सिर में 3 गोली लगने के बावजूद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

चंडीगढ़ :

पंजाब में एक महिला ने सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची और अपने भाई, भतीजे के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. अधिकारी ने आगे कहा कि उसने बताया कि जमीन विवाद को लेकर उसके नाबालिग भतीजे ने गुस्से में आकर कथित तौर पर उसपर गोली चला दी. उसकी वृद्ध मां को भी गोली लगी है और दोनों ही जीवित हैं.

10वीं कक्षा के आरोपी छात्र ने अपनी बुआ सुमीत कौर और उनकी मां सुखबिंदर कौर को मुक्तसर जिले के एक गांव में अपने घर पर गोली मारी. पुलिस थाने पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोलियों को सफलतापूर्वक निकालने के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया है. सुमीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हरिंदर सिंह उसकी और उसकी मां की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहा है.

उन्होंने कहा, "मेरे पिता की मृत्यु के पश्चात मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली. मेरा भाई पूरी जमीन को हड़पना चाहता है." कौर ने दावा किया कि उसके भाई और भतीजे ने पहले भी उन्हें मारने की कोशिश की है. पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com