'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar के 'लाली थमजा' की यूट्यूब पर धूम, देखें Video

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' फेम हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song 2021) 'लाली थमजा (Laali Thamja)' रिलीज हो गया है.

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar के 'लाली थमजा' की यूट्यूब पर धूम, देखें Video

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का 'लाली थमजा (Laali Thamja)' रिलीज

नई दिल्ली :

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' फेम हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने ऐसा लगता है कि ठान लिया है कि वह संगीत की दुनिया में अपना लोहा मनवा कर रहेंगी. तभी तो वह एक के बाद एक लगातार नए-नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song 2021) रिलीज कर रही हैं  और उनके इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. रेणुका पंवार का नया सॉन्ग 'लाली थमजा (Laali Thamja)' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. 

Neha Kakkar ने Video शेयर किया अपना दर्द, बोलीं- मेरे पास अच्छा परिवार, करियर सब है लेकिन मेरी...

राहुल गांधी ने छात्रों से कहा- मुझे सर नहीं राहुल पुकारें, स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के सॉन्ग 'लाली थमजा (Laali Thamja)' को रिलीज हुए सिर्फ दो दिन हुए हैं और इसे 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को खतरी और रेणुका पंवार ने गाया है. इसमें प्रांजल दहिया नजर आ रहे हैं. इसके लिरिक्स खतरी और रेणुका पंवार और मिस्टर ईगल ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक साहिल का है. 

Shehnaaz Gill के फोन वॉलपेपर पर दिखी उनकी और Sidharth Shukla की Photo, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के सॉन्ग 'लाली थमजा (Laali Thamja)' का सॉन्ग ट्रेंडिग कर में है लेकिन इस वीडियो पर कुछ ऐसे कमेंट आ रहे हैं जिनमें इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ के गाने से प्रेरित बतायाा जा रहा है. इसमें कहा जा रहा है 'टोनी कक्कड़ का भाई खतरी.' वहीं एक शख्स ने लिखा है कि मुझे लगता है यह टोनी कक्कड़ से इंस्पायर्ड है.'