मक्की की रोटी और सरसों के साग का लुत्फ लेती दिखीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- यह है पंजाब का असली...देखें Video

पंजाब के सरसों के साग, मक्की की रोटी और खीर के तो क्या कहने. फिर इसमें मक्खन का डला हो तो स्वाद दोगुना हो जाता है. पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

मक्की की रोटी और सरसों के साग का लुत्फ लेती दिखीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- यह है पंजाब का असली...देखें Video

इहाना ढिल्लों का पंजाबी वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • इहाना ढिल्लों का वीडियो हुआ वायरल
  • मक्की रोटी और सरसों का साग खाती आईं नजर
  • बताया, बेस्ट साग और रोटी
नई दिल्ली:

पंजाब के सरसों के साग, मक्की की रोटी और खीर के तो क्या कहने. फिर इसमें मक्खन हो तो स्वाद दोगुना हो जाता है. पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में इहाना ढिल्लों पंजाब के इस फेमस फूड का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं.  कुछ दिन पहले ही इहाना ढिल्लों की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह चूल्हे पर मक्की की रोटी बनाती नजर आई थीं. इहाना ढिल्लों इहाना (Ihana Dhillon Instagram) ने इस पोस्ट को शेयर कर हुए लिखा हैः 'इसे कहते हैं पंजाब का असली साग. गांव चूल्हे के साग के बाद अब मैंने बेस्ट साग खाया. चंडीगढ़ के सेक्टर 8 में लगने वाले किसान बाजार में मैं पहली बार पहुंची. मुझे यह देखकर बेहद खुशी हुई कि किस तरह उन्होंने पंजाब के असली स्वाद को कायम रखा है.'

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की कोट पैंट में Photo, तो फैन्स बोले- अर्जुन कपूर का है...

आमिर खान की बेटी इरा खान ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, तस्वीरें देख कहेंगे OMG!

पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए आगे लिखा हैः 'यह लोग पास के गांव से आते हैं और ऑर्गेनिक सब्जियां लाते हैं, पकाते हैं. इस जगह की वाइब्स बहुत ही कमाल की है...मैंने यहा पर बेस्ट साग, खीर और चूल्हे का दूध पिया है...मैं इस अनुभव को शब्दों में बयान नहीं कर सकती.' इस तरह इहाना ढिल्लों का यह वीडियो वाकई पंजाब के जायके को दिखाता है, साथ ही फैन्स के मुंह में पानी लाने के लिए भी काफी है. यह वीडियो वायरल भी हो रहा है. 

सारा अली खान का मिठाई देखकर हुआ बुरा हाल, शायराना अंदाज में बोलीं- छोले भठूरे तैयार रखो भाई...देखें Viral Video

Bigg Boss 13: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने बता डाला बिग बॉस विनर का नाम, जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें कि इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) सिर्फ  पंजाबी में ही नहीं बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. इहाना ने 'हेट स्टोरी 4'  से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके अलावा वह कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं जिनमे 'डैडी कूल मुंडे फूल', 'ठग लाइफ', 'टाइगर', 'नास्तिक' आदि शामिल हैं. लेकिन उनके इंस्टाग्राम वीडियो तो खूब धमाल मचाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...