NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड में हुआ कुछ ऐसा, खाई कसम- यहां कभी नहीं करूंगी काम

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें नीरू बाजवा ने बताया कि बॉलीवुड में खराब अनुभव से गुजरने के बाद वहां काम करना बंद कर दिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड में हुआ कुछ ऐसा, खाई कसम- यहां कभी नहीं करूंगी काम

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने बॉलीवुड करियर को लेकर मीडिया से की बातचीत

खास बातें

  1. बॉलीवुड करियर को लेकर नीरू बाजवा ने की मीडिया से बातचीत
  2. बॉलीवुड में 'मैं सोलह बरस की' फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
  3. नीरू बाजवा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की फिल्म 'शड़ा' (Shadaa) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के साथ पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. एक्ट्रेस नीरू बाजावा (Neeru Bajwa) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1998  में आई देवानंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की. हालांकि इस फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और पंजाबी फिल्मों के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. हाल ही में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें नीरू बाजवा ने बताया कि बॉलीवुड में 'अश्लील अनुभव' से गुजरने के बाद उन्होंने वहां काम करना बंद कर दिया. 

The Extraordinary Journey of the Fakir Movie Review: एडवेंचर्स से भरपूर लेकिन पटकथा में नहीं है दम


नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने एक्टिंग करियर और फिल्मों के बारे में मीडिया से खुलकर बात की. बातचीत के दौरान नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने कहा 'मैं बिना किसी का नाम लिए यह बताना चाहूंगी कि मैं हिंदी फिल्मों को लेकर होने वाली मीटिंग के दौरान बहुत ही अश्लील अनुभवों से गुजरी हूं. मुझसे कहा गया कि, 'यहां बने रहने के लिए आपको यह करना होगा', इससे मैं काफी हिल गई थी और बहुत असहज हुई थी.' 'लॉन्ग लाची' गाने से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली नीरू बाजवा ने आगे बताया 'मैं यह नहीं कह रही हूं कि इंडस्ट्री ऐसे ही काम करती है, लेकिन मैं उन अभागी अभिनेत्रियों में से हूं, जिन्हें ऐसे कड़वे अनुभवों से गुजरना पड़ा है. इस घटना के बाद से मैंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत नहीं आजमाई और न ही कभी आजमाऊंगी. मैं अपने पंजाबी सिनेमा में खुश हूं.'

बिहार में बच्चों की मौत पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट तो मिला जवाब- यहां तो सभी लोग अपने हैं...

बता दें कि एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई शानदार फिल्में की हैं. पंजाबी फिल्म 'मेल करा दे रब्बा' और 'जिह्नें मेरा दिल लुटेया' में अपना जबरदस्त किरदार निभाने के लिए नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) को कई अवॉर्ड भी मिले हैं. इसके साथ ही आजकल वह दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'शड़ा' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म शड़ा की कहानी पंजाब की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी नहीं करना चाहती और इस फैसले के लिए समाज और उसका परिवार उसकी आलोचना करता है. फिल्म की ही तरह नीरू बाजवा व्यक्तिगत तौर पर भी समाज की शादी करने की टाइमलाइन को नहीं मानती हैं. इसके साथ ही वह अपनी चार वर्षीय बेटी को भी आत्मनिर्भर बनाना चाहती हैं. 

टिप्पणियां

(इनपुट-आईएएनएस)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement