Farmers Protest: किसानों के साथ आंदोलन में उतरीं एक्ट्रेस सोनिया मान, बोलीं- किसान यूनियन जिंदाबाद...देखें Video

एक्ट्रेस सोनिया मान (Sonia Mann) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह प्रदर्शन कर रहे किसानों (Kisan Andolan) के साथ हिस्सा ले रही हैं.

Farmers Protest: किसानों के साथ आंदोलन में उतरीं एक्ट्रेस सोनिया मान, बोलीं- किसान यूनियन जिंदाबाद...देखें Video

Farmers Protest: सोनिया मान (Sonia Mann) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों (Farmers Protest) का साथ देने के लिए कई बड़ी हस्तियां सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं. वह लगातार किसानों के पक्ष में पोस्ट डाल रहे हैं और इसके साथ ही उनकी फोटो भी शेयर कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस सोनिया मान (Sonia Mann) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह प्रदर्शन कर रहे किसानों (Kisan Andolan) के साथ हिस्सा ले रही हैं. सोनिया मान (Sonia Mann) को इस वीडियो में किसानों की हौसलाअफजाई करते हुए देखा जा सकता है. 

सोनिया मान (Sonia Mann) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) का वीडियो शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, 'किसान यूनियन जिंदाबाद...' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं और विरोध जता रहे हैं. बता दें कि सोनिया मान मिस अमृतसर का टाइटल जीत चुकी हैं और वह मलयालम, पंजाबी, हिंदी, तुलुगु और मराठी में फिल्में कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृषि कानून (Farm Laws) के विरोध में दिल्ली कूच करने वाले आंदोलनरत किसानों (Kisan Andolan) को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की अनुमति मिल गई है. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ईश सिंघल ने कहा कि किसान नेताओं से बातचीत के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन की परमिशन दे दी गई है.