'सिंघम' 9 अगस्त को होगी रिलीज, अजय देवगन नहीं ये एक्टर आएंगे नजर

अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सुपरहिट सीरीज 'सिंघम (Singham)'के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और अब 'सिंघम' पंजाबी में बन रही है.

'सिंघम' 9 अगस्त को होगी रिलीज, अजय देवगन नहीं ये एक्टर आएंगे नजर

पंजाबी फिल्म 'सिंघम (Singham)' की रिलीज डेट आई

खास बातें

  • अगस्त में रिलीज होगी 'सिंघम'
  • परमीश वर्मा हैं फिल्म के हीरो
  • पंजाबी फिल्म है 'सिंघम'
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सुपरहिट सीरीज 'सिंघम (Singham)'के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर कहर बरपाया था. 'सिंघम (Singham)' अब पंजाबी में बन रही है, और पंजाबी में पुलिस अफसर 'सिंघम' का किरदार पंजाबी सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा (Parmish Verma) कर रहे हैं. पंजाबी फिल्म 'सिंघम' की रिलीज डेट आ गई है, और फिल्म को 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 'सिंघम (Singham)' साउथ के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म का रीमेक है.

Sapna Choudhary का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोलीं- तुझे प्यार करते-करते तेरी नींद तक उड़ा दूं...देखें Viral Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parmish Verma (@parmishverma) on

खेसारी लाल यादव डूबे होली की मस्ती में, बोले- रंग डालला पे कांहे भागेलू- देखें वायरल Video

पंजाबी सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा (Parmish Verma) अपने सॉन्ग 'गाल नी कडनी' से सुर्खियों में आए थे. 'सिंघम (Singham)' का पंजाबी वर्जन अजय देवगन फिल्मस, भूषण कुमार की टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज मिलकर बना रहे हैं. पंजाबी 'सिंघम' 2011 की अजय देवगन की हिट फिल्म का रीमेक होगी. पंजाबी 'सिंघम' में परमीश वर्मा के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) लीड रोल में नजर आएंगी. पंजाबी 'सिंघम' बड़े बजट की फिल्म होगी. टी-सीरीज ने इससे पहले बहुत बड़े बजट की पंजाबी फिल्म 2002 में 'जी आयां नू' डायरेक्ट की थी.

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को लगाई फटकार, बोलीं- आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं...

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का हल्ला बोल, कमाए इतने करोड़

'सिंघम' की शूटिंग 16 नवंबर से शुरू हुई है. 'रेड', 'दृश्यम' 'स्पेशल 26' और 'प्यार का पंचनामा' बना चुके पैनोरमा स्टूडियोज की यह पहली पंजाबी फिल्म है. पैनोरमा स्टूडियोज के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने कुछ समय पहले कहा था, "सिंघम के कैरेक्टर को अजय देवगन ने निभाया था, और यह कैरेक्टर घर-घर में पहचाना नाम बन चुका है. पंजाबी की फिल्मों को जितना देश में देखा जाता है, उतना ही विदेशों में भी देखा जाता है. फिल्म को नवनियत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक देने के लिए इससे अच्छी चॉयस नहीं हो सकती थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...