सपना चौधरी के 'चटक मटक' सॉन्ग पर यूट्यूबर अलिशा ने किया डांस, Video आठ लाख के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक (Chatak Matak)' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इस सॉन्ग पर यूट्यूबर अलिशा (Alisha) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी के 'चटक मटक' सॉन्ग पर यूट्यूबर अलिशा ने किया डांस, Video आठ लाख के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'चटक मटक' पर अलिशा ने किया डांस

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक (Chatak Matak)' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) को रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया है और इस पर सपना चौधरी ने परफॉर्म किया है. इस सॉन्ग को सपना चौधरी के फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन अब इस गाने को लेकर एक और वीडियो सामने आया है जिसने ने यूट्यूब पर फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह वीडियो यूट्यूबर  और डांसर अलिशा का है. अलिशा ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल 'डांस विद अलिशा' पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में अलिशा (Alisa) सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग (Sapna Choudhary Ke Gane) 'चटक मटक' पर झूमकर नाच रही हैं.

अलिशा (Alisa) ने सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Songs) 'चटक मटक (Chatak Matak)' पर यूं डांस किया है. इस वीडियो को आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अलिशा के फैन्स उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे भी अलिशा जब भी किसी गाने पर परफॉर्म करती हैं तो फैन्स को उनके वीडियो बहुत पसंद आते हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'चटक मटक' को रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया है. इस सॉन्ग के वीडियो को एक करोड़ 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हरियाणवी सॉन्ग के लिरिक्स बिट्टू सोर्खी ने लिखे हैं. म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है.