NDTV Khabar

ये है असली बाहुबली, सीने में घुसी है तलवार फिर भी बदला लेने को तैयार- देखें Video

'बाहुबली (Baahubali)' फिल्म भारतीय समाज और सिनेमा में इस तरह रच-बस गई है कि अकसर कई मौकों पर फिल्म के नाम और सीन का इस्तेमाल होता आया है. ऐसा ही एक नए बाहुबली का वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये है असली बाहुबली, सीने में घुसी है तलवार फिर भी बदला लेने को तैयार- देखें Video

पंजाबी फिल्म 'मर गए ओए लोको' का बाहुबली वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. 'बाहुबली' का नया वीडियो हुआ वायरल
  2. गिप्पी ग्रेवाल ने पोस्ट किया वीडियो
  3. 31 अगस्त को रिलीज हो रही है 'मर गए ओए लोको'
नई दिल्ली: 'बाहुबली (Baahubali)' फिल्म भारतीय समाज और सिनेमा में इस तरह रच-बस गई है कि अकसर कई मौकों पर फिल्म के नाम और सीन का इस्तेमाल होता आया है. ऐसा ही एक नए बाहुबली का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके सीने में तलवार घुसी है और वे अपना बदला लेने की बात कर रही है. जी हां, ये वीडियो पंजाबी (Punjabi) फिल्म 'मर गए ओए लोको (Mar Gaye Oye Loko)' का है. इस वीडियो को गिप्पी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और लोगों को याद दिलाया है कि फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है.

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on


बीजेपी सांसद की धुन पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, Video हुआ Viral

गिप्पी ग्रेवाल ने इस वीडियो पोस्ट के साथ लिखा हैः "मर गए ओए लोको से बाहुबली..." ये वीडियो वाकई बहुत मजेदार है. फिल्म का ये कैरेक्टर खुद को बाहुबली बता रहा है और उसके सीने में तलवार घुसी हुई है. बाहुबली बता रहा है कि उसके साथ धोखा हुआ है और वह उसका बदला लेगा. वह बता रहा है कि मैंने रावण के साथ पढ़ाई की है. बता रहा है कि 3500 साल बाद आदमी का पुनर्जन्म होता है और मुझे 3498 साल हो गए हैं और दो साल रह गए हैं. इसके बाद मैं अपने कातिल की साारी पीढ़ी का सफाया कर दूंगा. यानी फिल्म को प्रमोट करने का ये तरीका बहुत ही मजेदार है.

Video: पवन सिंह के रोमांटिक सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' का तहलका, मणि भट्टाचार्य के साथ हिट हुई केमिस्ट्री
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on


आमिर खान ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, कर डाला ऐसा काम...Photo हो रहीं वायरल

टिप्पणियां
'मर गए ओए लोको' फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल लीड में हैं. इस फिल्म की हीरोइन सपना पब्बी हैं, जो ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर पहचानी जाती हैं. इन्होंने बॉलीवुड में 'खामोशियां' फिल्म में काम किया था. इतना ही नहीं, सपना पब्बी ने अनिल कपूर की आई टीवी सीरीज '24' में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल अब उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में एंट्री मारी है. लेकिन पंजाबी सिंगर-एक्टर की ये फिल्म काफी मजेदार लग रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement