बादशाह ने की आमिर खान की नकल, बोले, 'गोली से भून दूंगा मैं सबको...'- देखें VIDEO

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) व मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) अपने रैप सॉन्ग के लिए ही नहीं, बल्कि मस्ती मजाक के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं.

बादशाह ने की आमिर खान की नकल, बोले, 'गोली से भून दूंगा मैं सबको...'- देखें VIDEO

बादशाह (Badshah) ने बनाया फनी वीडियो

खास बातें

  • बादशाह ने की आमिर की नकल
  • फिर कुछ यूं बोलने लगे डायलॉग
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) व मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) अपने रैप सॉन्ग के लिए ही नहीं, बल्कि मस्ती मजाक के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं. बादशाह (Badshah) जब भी ऐसे मूड में होते हैं तो मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जरूर पोस्ट करते हैं. बादशाह (Badshah) के गाने जितनी जल्दी इंटरनेट पर तूफान मचाते हैं, उतने ही जल्दी उनके फनी मूड वाले वीडियो भी छा जाते हैं. बादशाह (Badshah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान की फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' का डायलॉग कॉपी करते हुए मजेदार वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया. बादशाह ने इस वीडियो को टिकटॉक म्यूजिकल ऐप के लिए बनाया.

बादशाह के गाने पर इस एक्ट्रेस ने दिखाएं कुछ ऐसे डांस मूव्स, हो गया वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

 

बादशाह (Badshah) इस वीडियो में आमिर खान का डायलॉग बोलते हैं, 'गोली से भून दूंगा मैं सबको...'. लेकिन बाद में पता चलता है कि उनके बंदूक में गोली ही नहीं होती. यह सीन आमिर खान और सलमान खान की फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' (Andaaz Apna Apna) का है. बादशाह को फिल्मों में रैपिंग के लिए जाना जाता है. इस वीडियो में उनके साथ पंजाबी सिंगर आस्था गिल (Aastha Gil) भी हैं. बादशाह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''टिकटॉक वीडियो पर आस्था गिल के साथ 'अंदाज अपना अपना' ''.

देखें वीडियो-

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह दुल्हन बनकर फूट-फूट कर रोईं, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

बादशाह-आस्था गिल की जोड़ी पिछले साल दिखाई दी थी. दोनों ने 'Buzz' सॉन्ग से तहलका मचाया था. पंजाबी सॉन्ग 'Buzz' में दोनों की केमेस्ट्री बेहद धांसू थी. यह सॉन्ग इतना पॉपुलर हुआ कि हर ओर इस गाने की धूम दिखी. इसे अभी तक यूट्यूब पर 180 मिलियन यानी 18 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में बिग बॉस सीजन 11 के प्रियांक शर्मा भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...