बिलाल सईद के 'हाई वेस्ट जीन्स' सॉन्ग का YouTube पर जलवा, Video 40 लाख के पार

पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद (Bilal Saeed) के लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग 'हाई वेस्ट जीन्स (High Waist Jeans)' ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा रखा है. शानदार गाड़ियां, बेहतरीन लोकेशन और कमाल के लिरिक्स इस गाने की जान है.

बिलाल सईद के 'हाई वेस्ट जीन्स' सॉन्ग का YouTube पर जलवा, Video 40 लाख के पार

पाकिस्तान पंजाबी सिंगर बिलाल सईद (Bilal Saeed) के 'हाई वेस्ट जीन्स' का यूट्यूब पर धमाल

खास बातें

  • बिलाल सईद के नए सॉन्ग का धमाल
  • यूट्यूब पर 40 लाख के पार
  • पंजाबी सिंगर हैं बिलाल सईद
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद (Bilal Saeed) के लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग 'हाई वेस्ट जीन्स (High Waist Jeans)' ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा रखा है. शानदार गाड़ियां, बेहतरीन लोकेशन और कमाल के लिरिक्स की वजह से बिलाल सईद का सॉन्ग 'हाई वेस्ट जीन्स' यूट्यूब (YouTube) 40 लाख के आंकड़े को पार कर चुका है. वैसे भी बिलाल सईद (Bilal Saeed) सुपरहिट सिंगर हैं और उनके पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर कहर बरपाने का काम करते हैं. बिलाल सईद का पंजाबी सॉन्ग 'हाई वेस्ट जीन्स (High Waist Jeans)' 15 जनवरी को रिलीज हुआ था, और उसके बाद से ही इसने धुआं उड़ा रखा है.

कपिल शर्मा पर भारी पड़ीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, कॉमेडी किंग की कर डाली बोलती बंद- देखें Video

सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर उड़ा दिया गरदा, वायरल हुआ Video

'हाई वेस्ट जीन्स (High Waist Jeans)' को बिलाल सईद (Bilal Saeed) और जिग्गी एरियन ने गाया है. इसका म्यूजिक और लिरिक्स बिलाल सईद के हैं जबकि वीडियो को डायरेक्ट भी बिलाल सईद ने ही किया है. बिलाल सईद का ये वीडियो बहुत ही कमाल का है, और अपने युवा तेवरों की वजह से इसे खूब देखा जा रहा है. 

Luka Chuppi Song Poster Lagwa Do: गुड्डू-रश्मि ने कर दिया ऐलान, 'पोस्टर लगवा दो बाजार में'; Video हुआ वायरल

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद (Pakistani Singer Bilal Saeed) बॉलीवुड फिल्मों में भी गा चुके हैं. बिलाल सईद ने 2011 में सिंगिंग में करियर शुरू किया था. बिलाल सईद बॉलीवुड फिल्म 'डैडी कूल मुंडे फूल (2013)', 'हीरोपंती (2014)', 'इश्केदारियां (2015)', 'बार बार देखा (2016)', 'जिंदगी कितनी हसीन है (2016)' और 'बाजार (2018)' में भी गा चुके हैं.

नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

सपना चौधरी के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

बिलाल सईद (Bilal Saeed) एकमात्र पाकिस्तान सिंग हैं जो पीटीसी पंजाबी म्यूजिक अवार्ड्स में नॉमिनेट हुए थे. 30 वर्षी बिलाल सईद का जन्म पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ है. वे बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ भी गा चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...